अतिक्रमण हटाने गए प्रशास​निक अमले और आदिवासियों के बीच गोलीबारी, 5 युवक घायल, मामले को दबाने में जुटा प्रशासन | Firing on tribals, 5 youth injured

अतिक्रमण हटाने गए प्रशास​निक अमले और आदिवासियों के बीच गोलीबारी, 5 युवक घायल, मामले को दबाने में जुटा प्रशासन

अतिक्रमण हटाने गए प्रशास​निक अमले और आदिवासियों के बीच गोलीबारी, 5 युवक घायल, मामले को दबाने में जुटा प्रशासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 10, 2019/2:06 am IST

बुरहानपुर । मंगलवार को नेपानगर के बदनापुर वनपरिक्षेत्र में अतिक्रमण हटाने गए प्रशासनिक अमला और आदिवासियों के बीच हुए विवाद में 5 आदिवासी समाज के लोगों को बंदूक के छर्रे लगे है। इसके बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। छर्रे लगने से चार घायलों का तो नेपानगर स्वास्थय केंद्र पर छर्रे निकालकर उपचार कर दिया गया। वहीं एक युवक को इंदौर रेफर किया गया है। जिसके साथ प्रशासनिक टीम भी मौजूद है।

more read : प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग युवक की पिटाई के बाद ज़हर पिलाकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों की माने तो किसके आदेश पर आदिवासियों पर फायरिंग की गई थी इसकी भी जांच शुरू कर दी गई है। माना जा रहा है कि ऐसे में विधानसभा सत्र चल रहा है मामला आदिवासियों से जुड़ा होने से विपक्ष इस मामले को विधानसभा में उठा सकता है। इस कारण भी प्रशासनिक अमले को पसीने छूट रहे हैं.

more read : ट्रक से 644 पेटी अवैध शराब जब्त, गुजरात ले जाने की फिराक में थे आरोपी पुलिस ने दबोचा

हालांकि इस विवाद में नेपानगर वन विभाग के एसडीओ सहित चार वनकर्मी भी घायल हुए हैं। इस मामले में जब मीडिया ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से बात करने का प्रयास किया तो वो जबाब देने से बचते नजर आए।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/XaDG5O3s9xU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers