दो फुट जमीन के लिए 5 लोगों की हत्या, चचेरे भाई ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Reported By: Umesh Yadav, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 22 Jun 2019 08:03 AM, Updated On 22 Jun 2019 08:03 AM

सागर । जिले के बीना तहसील के गनेश वार्ड में दो फुट जमीन को लेकर हुए परिवारिक विवाद में एक युवक ने अंधाधुंध फायर कर परिवार के 5 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। एक घायल वृद्ध महिला को गंभीर हालात में सागर रैफर किया गया लेकिन रास्ते मे ही उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- सीएम कमलनाथ भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती, शनिवार को होगी हाथ ...

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात संजीव सगर का विवाद उसके चचेरे भाई और आरोपी प्रशांत सगर से हो गया था। आरोपी प्रशांत, संजीव से दो फुट जमीन मांग रहा था लेकिन संजीव जमीन देने के लिए तैयार नहीं था, इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि प्रशांत ने अपनी लायसेंसी 12 बोर की बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- सुमित्रा महाजन ने कैलाश विजयवर्गीय को जमकर सराहा, कहा- उनके जितनी म...

फायरिंग में संजीव उसकी पत्नी , बेटा , भाई और उसकी मां तारा बाई को छर्रे लगे,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां संजीव,उसकी पत्नी,भाई और बेटा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, पीड़ित संजीव की मां को पेट और हाथ में गंभीर घाव होने से सागर रेफर किया गया जिनकी रास्ते मे ही मौत हो गयी। घटना के बाद पूरे वार्ड में दशहत का माहौल बना हुआ है,एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत से लोगों सकते में है।

Web Title : Five people killed for two feet of land Cousin committed the terrible tragedy

जरूर देखिये