युवक से मारपीट कर पिस्तौल से धमकाने वाले 5 गिरफ्तार, भेजे गए जेल | Five person arrested for beating and threaten by pistol Youth Sent to jail

युवक से मारपीट कर पिस्तौल से धमकाने वाले 5 गिरफ्तार, भेजे गए जेल

युवक से मारपीट कर पिस्तौल से धमकाने वाले 5 गिरफ्तार, भेजे गए जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 24, 2019/3:47 pm IST

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा थाने के पास युवक से मारपीट कर उसे पिस्तौल दिखाकर धमकाने वाले 5 युवकों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों की पहचान शेख जैनुल, दिव्यांश छाबड़ा, सोहेल मिर्जा, नवाज मेमन और मोहम्मद सरफाराज के नाम से हुई है।

इसमें दो युवक उमरकोट उड़ीसा के हैं जबकि अन्य नयापारा, तात्यापारा और राजातालाब के हैं। बता दे की आशीष पांडे नामक युवक ने शनिवार को सोशल मीडिय में फोटो और वीडियो पोस्ट करने के बाद तेलीबांधा थाने में शिकायत की थी कि तेलीबांधा थाने के सामने 6 युवकों ने उसकी गाड़ी को रांग साइड से ओवरटेक किया।

प्रार्थी आशीष के मुताबिक जब उसने उन्हें आवाज लगाई तो युवक आगे जाकर रुक गए। गाड़ी से बाहर निकलकर उसके साथ मारपीट की और पिस्तौल से धमकाया। आशीष का ये भी कहना है कि उसने तेलीबांधा थाने में आवेदन देकर सीसीटीवी फुटेज की जांच करने की मांग की तो उसे कैमरा बंद होने की बात कहकर वापस भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : शहीद मेजर की पत्नी ने एसएसबी परीक्षा में किया टॉप, अगले साल शामिल हो जाएंगी सेना में 

वहीं इस मामले में पुलिस ने भी अधिकृत रुप से बयान देने से इनकार करते हुए उच्चाधिकारी से बात करने की बात कही है। पीड़ित युवक ने कार्रवाई के लिए गुहार लगाई थी। पीड़ित का कहना है कि पिस्तौल असली नजर आ रही थी, जबकि पुलिस द्वारा पिस्तौल को नकली बता कर मामूली धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है।

 
Flowers