खाद्य मंत्री ने रेणुका सिंह पर किया पटलवार, कहा 'दूसरे के घर में ताक झांक करना अच्छी बात नही' | Food minister lashed out at Renuka Singh, saying 'peeping into another's house is not a good thing'

खाद्य मंत्री ने रेणुका सिंह पर किया पटलवार, कहा ‘दूसरे के घर में ताक झांक करना अच्छी बात नही’

खाद्य मंत्री ने रेणुका सिंह पर किया पटलवार, कहा 'दूसरे के घर में ताक झांक करना अच्छी बात नही'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 12, 2019/10:27 am IST

अंबिकापुर। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सलाह देते हुए कहा है कि दूसरे के घर की तांक झांक करना अच्छी बात नहीं है। मंत्री अमरजीत ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार में कोई टी20 का मैच नही चल रहा है। यहां सभी एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि छग में भाजपा को ऐसा झटका लगा है कि दिन में भी तारे नजर आ रहे हैंं।

read more : श्रम विभाग में बंपर तबादले, रायपुर श्रमायुक्त सहित इन जिलों के अधिकारियों का ट्रांसफर

इसके साथ ही मंत्री अमरजीत भगत ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा और विधायक वृहस्पति सिंह के बयान पर मंत्री अमरजीत ने कहा कि मजाकिया लहजे में बोली गई बात को गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होने नेताओं को भी सलाह दी कि नेता संयमित होकर बयानबाजी करें।

read more : सीएम ने संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट में भारी जुर्माने पर किया ट्वीट, केंद्र से की पुनर्विचार की अपील

बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने कहा था कि राज्य में भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव ढाई ढाई साल का टी20 का मैच खेल रहे हैं और जनता पिस रही है, राज्य में छत्तीसगढ़ के लोग दो भागों में बंट गए हैं। इसके साथ ही रेणुका सिंह ने कवासी लखमा के बयान को लेकर मंत्री लखमा को अनपढ़ बताया था और कहा था ऐसे लोगों को मंत्री बनाना ही नही चाहिए।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/x8UvPKZdE8Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers