महिला ने पैसों का लालच देकर कॉलेज छात्रा पर बनाया देह व्यापार करने के लिए दबाव, पहुंची हवालात | Force to Collage Student for Sex Racket by Lady

महिला ने पैसों का लालच देकर कॉलेज छात्रा पर बनाया देह व्यापार करने के लिए दबाव, पहुंची हवालात

महिला ने पैसों का लालच देकर कॉलेज छात्रा पर बनाया देह व्यापार करने के लिए दबाव, पहुंची हवालात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 1, 2020/6:12 pm IST

अंबिकापुर: शहर के गांधीनगर पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो एक कॉलेज छात्रा को देह व्यापार करने के लिए मजबूर कर रही थी। पीड़िता ने आईबीसी 24 में ऐसे कई खुलासे किए, जो ये बताने के लिए काफी हैं अंबिकापुर जैसी छोटी जगहों पर भी ऐसी महिलाएं कॉलेज छात्राओं से जबरन देह व्यापार कराने का काम बड़ी आसानी से कर रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है और पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की बात भी कह रही है।

Read More: Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज 235 नए मरीजों की पुष्टि, देखिए जिलेवार एक्टिव संक्रमितों की संख्या

दरअसल मामला गांधीनगर थानाक्षेत्र का है, जहां की रहने वाली माही नाम की महिला के खिलाफ आरोप है कि वो कॉलेज की छात्राओं पर दबाव बनाकर देह व्यपार करने को मजबूर करती है। पीड़िता को महिला ने एक रात का 5 हजार और 2 घंटे का 2 हजार दिए जाने की बात कह, उसे देह व्यपार करने को मजबूर कर रही थी। यही नहीं आरोपी महिला ऐसा नहीं करने पर पीड़िता को घर मे बदनाम करने की धमकी भी दे रही थी।

Read More: अविभाजित मध्यप्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री पंडित रविशंकर शुक्ल की जयंती पर सीएम भूपेश बघेल ने किया नमन

इधर पुलिस गिरफ्त में आने के बाद अब आरोपी महिला अपने ऊपर लगे आरोपो से जहां साफ इंकार कर रही है। वहीं, पीड़िता पर ही आरोप लगा रही है कि कॉलेज छात्रा का उसके पति के साथ संबंध है, जिसके लिए उसका विवाद चल रहा था। महिला ने देह व्यपार कराने की बात से इनकार किया है।

Read More: पंचायत भवन के पास खून से लथपथ मिली भाजपा नेता की लाश, रह चुके हैं गांव के सरपंच, मची अफरातफरी

 
Flowers