अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर वन मंत्री अकबर बोले- इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता, भाजपा की बड़ी बैठक जारी | Forest Minister Md Akbar target BJP on Chhattisgarh tour of union Home Minister Amit Shah

अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर वन मंत्री अकबर बोले- इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता, भाजपा की बड़ी बैठक जारी

अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर वन मंत्री अकबर बोले- इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता, भाजपा की बड़ी बैठक जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : January 27, 2020/10:18 am IST

रायपुर: आगामी कुछ दिनों में गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह सीएए को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की 2 घंटे तक बैठक लेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर प्रदेश के जंगल महकमे के मंत्री मोहम्मद अकबर ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री अकबर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अमित शाह भाजपा कार्यालय में 2 घंटे बिताए या 10 घण्टे, इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

Read More: किसानों को बड़ी राहत का ऐलान, सरकार ने प्रशासन को जारी किए आदेश

मंत्री अकबर ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की 69 सीटों वाली मजबूत सरकार है। भाजपा के किसी भी राष्ट्रीय नेता के आने से सरकार को कोई फर्क नही पड़ेगा। इस दौरान इंटरस्टेट काउंसिल की बैठक के एजेंडे के बारे में मंत्री अकबर ने अनभिज्ञता ज़ाहिर की है। उन्होंने कहा कि हम इसकी मेजबानी कर रहे हैं, इसलिए मुख्यमंन्त्री तैयारियों का जायज़ा लेने गए हैं। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने प्रदेश में सीएए के खिलाफ विरोध को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह से छत्तीसगढ़ दौरे पर पुनर्विचार करने की मांग की है।

Read More: फिर सामने आई एक युवक के अपहरण की खबर, नाकेबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, दूसरी ओर गृहमंत्री अमित शाह के रायपुर दौरे को लेकर भाजपा नेताओं की कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बड़ी बैठक चल रही है। पूर्व सीएम रमन सिंह भाजपा नेताओं से शाह के दौरे पर चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है अमित शाह की उपस्थिति में होने वाली बैठक में सीएए को लेकर चर्चा की जाएगी। अमित शाह की बैठक में प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेताओं, सांसदों सहित करीब 800 लोग शामिल होंगे। साथ ही नए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर भी चर्चा की जा सकती है।

Read More: अर्जुन अवार्ड विजेता एवं महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान सुनीता चंद्रा का निधन, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताया दुख

 
Flowers