इस प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष का निधन, 2003 में पहली बार बने थे विधायक | Former BJP President died in this state, the first time in 2003 was the legislator

इस प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष का निधन, 2003 में पहली बार बने थे विधायक

इस प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष का निधन, 2003 में पहली बार बने थे विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 21, 2019/7:33 am IST

नई दिल्ली। रविवार को दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन हो गया है। लंबे समय से वो बीमार थे। और उत्तरी दिल्ली के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां रविवार की सुबह 7.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

ये भी पढ़ें: विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान उठा प्रमोशन में आरक्षण का मुद्दा, विस अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश

फिलहाल अंतिम दर्शन के लिए मांगे राम गर्ग का पार्थिव शरीर उनके निवास बी-1/64, अशोक विहार, फेज-2 पर रखा गया है। पूर्व विधायक मांगे राम गर्ग ने अपने शरीर को दान करने का संकल्प लिया था, जिसके लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय से उनका पार्थिव शरीर देह दान के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: इस प्रदेश के कर्मचारियों का मिला बड़ा तोहफा, करीब 3.5 

मांगे राम गर्ग किसी समय में हलवाई थे, और 2003 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में पहली बार जीत दर्ज की थी। इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी रणनीति बनाने और चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली भाजपा के नेताओं को अहम जिम्मेदारी में इनका नाम भी शामिल किया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SY3s3VddOeY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>