पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा- जनता इस बार चौकीदार की चौकी छीन लेगी | Former CM Akhilesh Yadav said that this time the people will snatch the post of a watchman

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा- जनता इस बार चौकीदार की चौकी छीन लेगी

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा- जनता इस बार चौकीदार की चौकी छीन लेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 7, 2019/9:04 am IST

देवबंद। यूपी के देवबंद में आज मायावती और अखलेश ने हुंकार भरी। दोनों ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को जमकर कोसा। जनसभा के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि इस बार कोई भी नाटक काम नहीं करेगा। इस बार बीजेपी का सत्ता से बाहर होना तय है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी नेता ने कहा- ‘प्रत्याशी नहीं बदला तो बीजेपी काफी ज्यादा वोटों से हारेगी’

यही नहीं मायावती ने बीजेपी पर EVM से भी छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जीतने के लिए EVM का इस्तेमाल भी कर सकती है। आरक्षण के मुद्दे पर भी मायावती ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी ने आरक्षण को कमजोर करने का काम किया है, और कहा कि पिछड़े वर्गों का शोषण हो रहा है। मायावती ने कहा कि अच्छे दिनों का वादा कर बीजेपी सत्ता में आई थी लेकिन हर वादा झूठा निकला।

ये भी पढ़ें:देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड: कोतवाली पुलिस ने शाहरुख खान, सोहेल खान को किया 

मायावती यहीं नहीं रुकी उन्होंने कांग्रेस का नाम लेकर कहा कि जिस तरह कांग्रेस CBI,ED का गलत इस्तेमाल करती थी वैसे ही बीजेपी इनका दुरुपयोग कर रही है। इसके साथ ही कहा कि आजादी के बाद की सबसे विफल सरकार मोदी सरकार है। वहीं अखिलेश यादव ने भी जमकर मोदी और उनकी सरकार को आड़े होथों लिया, उन्होंने कहा पहले पीएम मोदी बताएं कि पिछले वादों का क्या हुआ है। इसके साथ कहा कि, जनता इस बार चौकीदार की चौकी छीन लेगी।