पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- 24 घंटे की नौटंकी से क्या हासिल हुआ, जनता को बताएं | Former CM Kamal Nath targeted the state government Tell the public what you got from the 24-hour gimmick

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- 24 घंटे की नौटंकी से क्या हासिल हुआ, जनता को बताएं

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- 24 घंटे की नौटंकी से क्या हासिल हुआ, जनता को बताएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 8, 2021/10:22 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीटकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में अस्पतालों में ना बेड, ना दवा, ना इंजेक्शन,ना ऑक्सीजन, मौतें जारी ? ,अराजकता की स्थिति, जनता में भय व डर का माहौल ?

ये भी पढ़ें-
सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों में भी लगेगी कोरोना वैक्सीन, 11 अप्रैल स…

पूर्व CM कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के सागर व खरगोन में ऑक्सीजन की कमी से मौत की खबरें आ रहीं हैं। एक तरफ जनता तड़प रही है, दूसरी तरफ लूट- खसोट जारी है।

ये भी पढ़ें-
PM मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर करेंगे चर्चा, प्रदेशों क…

पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीटकर कहा कि हमारे मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता को बताएं, उनकी मिंटो हॉल की 24 घंटे की नौटंकी से प्रदेश का क्या भला हुआ, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं में क्या सुधार हुआ ?
ये भी पढ़ें- रोजाना टूट रहा कोरोना का रिकॉर्ड, देश में एक दिन में 1,26,789 नए पॉ…

आज अवसर है आवश्यक निर्णय लेने का, लोगों की जान बचाने का, लोगों की परेशानी दूर करने का, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने का। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रदेश सरकार से इन सारे मुद्दों पर जवाब मांगा है।

 
Flowers