पूर्व CM रमन सिंह पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप, कांग्रेस ने ED से की जांच की मांग | Former CM Raman Singh accused of disproportionate assets, Congress demands investigation through PC

पूर्व CM रमन सिंह पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप, कांग्रेस ने ED से की जांच की मांग

पूर्व CM रमन सिंह पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप, कांग्रेस ने ED से की जांच की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 11, 2020/9:31 am IST

रायपुर। पूर्व CM रमन सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर जमकर हमला बोला। कांग्रेस प्रवक्ता गिरीश देवांगन, राजेंद्र तिवारी, शैलेश नितिन त्रिवेदी ने PC के माध्यम से पूर्व सीएम की संपत्ति को लेकर कई सवाल उठाए।

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस समारोह में पुलिसकर्मी और DGP मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों होंगे पुरुस्कृत, देख…

खादी ग्रामोद्योग अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने कहा कि इस मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह द्वारा PMO में जांच बंद होने की गलत जानकारी दी गई है। रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह की आय 10 साल में दुगनी कैसे हुई? उनके पास इतना पैसा कहां से आया ? इसका वे जवाब दें। राजेन्द्र तिवारी ने कहा कि पनामा पेपर लीक के मामले का भी मुद्दा कांग्रेस ने उठाया, उसमें पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र का भी नाम था।

ये भी पढ़ें: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत बोले- 15 अगस्त को प्रदेश के लोग को मिलेगी ब…

आय से अधिक संपत्ति मामले में कांग्रेस की PC में गिरीश देवांगन ने कहा कि भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है, 15 साल के CM रमन सिंह और उनके परिवार की संपत्ति की जांच होनी चाहिए, उनके आय के स्रोत्र की जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित पाए गए चौकी प्रभारी SI और प्रधान आरक्षक की सामने आई…

वहीं कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी ने कहा जनप्रतिनिधियों और नेताओं की आय की जानकारी जनता को होनी चाहिए, रमन सिंह पर जो आरोप लग रहे है उन्हें चाहिए कि वे खुद इसकी जांच की मांग करें, उन्होंने PM मोदी से भी इस सम्बंध में की गई शिकायत की जांच की मांग की है साथ ही ईडी से भी जांच कराने की मांग की गई है।

 
Flowers