पूर्व सीएम शिवराज सिंह के भाई रोहित सिंह पहुंचे सीएम हाउस, कहा- बिना फॉर्म भरे कैसे हुआ कर्ज माफ

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 09 May 2019 06:45 PM, Updated On 09 May 2019 06:32 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश की भोपाल सीट के लिए सियासी हलचल बढ़ता ही जा रहा है, कर्जमाफी को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित चौहान CM हाउस पहुंचकर विरोध जताते हुए FIR दर्ज कराने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- इतना कायर और कमजोर PM अब तक नहीं देखा

दरअसल पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित चौहान का कहना है कि, मैने कर्जमाफी को लेकर किसी प्रकार का आवेदन नहीं किया था, उनके द्वारा लिए गए कर्ज को माफ करने करने के आरोप से वे काफी अचंभित हैं। वहीं उनके साथ रामेश्वर शर्मा,सांसद आलोक संजर बीजेपी कार्यकर्ता भी CM हाउस पहुंचकर कहा है कि याददास्त बढ़ाते की जरुरत सीएम कमलनाथ को है, बीजेपी को नहीं।

ये भी पढ़ें: आप प्रत्याशी आतिशी ने रोते हुए गौतम पर लगाए ये आरोप, गंभीर ने कहा- साबित हुआ तो वापस ले 

बता दे कि, कांग्रेस ने शिवराज सिंह के कर्ज माफी के आरोपों का जवाब दिया था। जिसमें शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित सिंह और रिश्तेदार निरंजन सिंह के कर्ज माफी के फॉर्म जारी किए गए हैं। वहीं शिवराज सिंह ने कांग्रेस के कर्ज माफी की सूची को फर्जी करार देकर आरोप लगाया था कि बिना फॉर्म भरे ही उनके भाई और रिश्तेदारों के नाम कर्ज माफी की सूची में डाला गया है।

Web Title : Former CM Shivraj Singh's brother Rohit Singh arrived at the CM House, said, - How did the debt forgiveness without form

जरूर देखिये