पूर्व गृह मंत्री ननकी को जान का खतरा, सीएम भूपेश को सौंपे आईपीएस अधिकारी के खिलाफ दस्तावेज

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 03 Mar 2019 02:00 PM, Updated On 03 Mar 2019 02:00 PM

रायपुर। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने रविवार को एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ मु्ख्यमंत्री को दस्तावेज सौंपे। दस्तावेज सौंपने के बाद कंवर ने कहा कि उनकी जान को खतरा है, इसलिए उन्होंने सुरक्षा दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भरोसा है कि वे मामले में कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि ननकीराम ने शनिवार को ही मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में बताया था कि वे रविवार को मुख्यमंत्री को कुछ दस्तावेज सौंपेंगे, जिससे भ्रष्टाचार के बड़े मामले का खुलासा होगा। इससे पहले भी ननकीराम कंवर ने तत्कालीन ईओडब्ल्यू प्रमुख आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ दस्तावेजों के साथ सीएम से शिकायत कर जांच की मांग की थी।

यह भी पढ़ें : वित्त विभाग के डायरेक्टर के घर घुसी पुलिस बस, बाउंड्री वॉल तोड़ घर में हुई दाखिल, डीजीपी ने एसपी को लगाई फटकार 

ननकी ने सीएम भूपेश के साथ मुलाकात के दौरान मिक्की मेहता प्रकरण का हवाला देते हुए इसमें एडीजी मुकेश गुप्ता की भूमिका को संदेह के घेरे में बताया था। सीएम को ज्ञापन सौंप कर उन्होंने इस मामले में एडीजी गुप्ता की भूमिका पर उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुप्ता के खिलाफ जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया था।

Web Title : Former Home Minister Nunki risks life Document against IPS officer handed over to CM Bhupesh

जरूर देखिये