मध्यप्रदेश विधानसभा : पूर्व गृहमंत्री का तंज, सोनभद्र की तरह सतना और सिंगरौली में भी पीड़ितों से मिलें प्रियंका

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 23 Jul 2019 11:23 AM, Updated On 23 Jul 2019 11:02 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज सत्र की शुरूआत में ही पक्ष विपक्ष आमने सामने आ गए। इस दौरान सदन में पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सिंगरौली और सतना में महिला के साथ हुए अपराधों को लेकर कहा कि प्रियंका गांधी को सोनभद्र की तरह यहां भी पीड़ित के घर जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होने व्यापम की जांच वाली चिट्टी गुम होने पर बोले कि मुझे ऐसी किसी चिट्टी के बारे में नहीं पता।

read more : सिन्थेटिक दूध व मावा के अवैध व्यापार से जुड़े लोगों पर कड़ी कार्यवाही करें, ऐसे लोग समाज व मानवता के दुश्मन — सीएम कमलनाथ

पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार है उसके पास सब कुछ है। हालाकिं कांग्रेस के नेता पूर्व में सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, cbi सब जगह जा चुके हैं। लेकिन किसी की जांच में कहीं कुछ नहीं निकला। लेकिन कांग्रेस जिस भी तरह की जांच करवाना चाहती है हम उसका स्वागत करेंगे।

read more : कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, खत्म हो सकती है सियासी कश्मकश

वहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह का बयान भी इस मामले में आया है। उन्होने कहा कि व्यापम के मामलों की दुबारा जांच होगी। डामोर के केस सॉल्व होंगे और कई बड़े खुलासे होंगे। सज्जन सिंह ने शिवराज सिंह पर भी निशाना साधते हुए जांच के नाम पर लीपापोती करने का आरोप लगाया।

Web Title : Former Home Minister's statement, Like Sonbhadra, priyanka should also meet victims of Satna and Singrauli

जरूर देखिये