चुनाव की तारीखों के ऐलान पर बोले पूर्व मंत्री पांसे, कहा- सुखद संयोग वोटिंग मंगलवार को होगी और परिणाम भी मंगलवार को.. | Former Minister Panse said - Happy coincidence voting will be on Tuesday and the result will also be on Tuesday

चुनाव की तारीखों के ऐलान पर बोले पूर्व मंत्री पांसे, कहा- सुखद संयोग वोटिंग मंगलवार को होगी और परिणाम भी मंगलवार को..

चुनाव की तारीखों के ऐलान पर बोले पूर्व मंत्री पांसे, कहा- सुखद संयोग वोटिंग मंगलवार को होगी और परिणाम भी मंगलवार को..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 29, 2020/9:43 am IST

रायसेन। मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों में उपचुनाव के तारीखों का ऐलान हो गया है। तारीखों की घोषणा होने पर कांग्रेस ने खुशी जाहिर की है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान सामने आने के बाद पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने भी मीडिया से चर्चा की।

Read More News: जबलपुर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजय कुमार मित्तल आज होंगे रिटायर्ड, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगा विदाई समारोह

पांसे ने कहा कि यह सुखद संयोग है कि वोटिंग मंगलवार को होगी और नजीते भी मंगलवार को आएंगे। कमलनाथ पर हनुमान जी का आशीर्वाद है। आगे कहा कि तारीखों का ऐलान से तय हो गया कि उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी।

Read More News: गैंगरेप पीड़िता ने अस्पताल में तोड़ा दम, गांव के ही चार लोगों ने बनाया था हवस का शिकार

बताते चले कि केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने आज एक साथ कई राज्यों में उपचुनाव के तारीखों की घोषणा की। इनमें उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, ओडिशा, गुजरात, छत्तीसगढ़ सहित अन्य शामिल है। इन राज्यों में 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। 16 अक्टूबर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Read More News: छह महीने के बाद इंदौर में आज से खुल गए धर्मस्थल, भक्तों को कोरोना प्रोटोकॉल का करना होगा पालन