JCCJ को एक और बड़ा झटका, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष पवन सुल्तानिया ने थामा कांग्रेस का ​हाथ | Former Nagar panchayat vice president Pawan Sultania hands Congress

JCCJ को एक और बड़ा झटका, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष पवन सुल्तानिया ने थामा कांग्रेस का ​हाथ

JCCJ को एक और बड़ा झटका, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष पवन सुल्तानिया ने थामा कांग्रेस का ​हाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 22, 2020/2:36 pm IST

पेंड्रा: मरवाही के चुनावी मैदान में जेसीसीजे को एक के बाद एक कई बड़े झटके लग रहे हैं। पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष पवन सुल्तानिया ने गुरुवार को जेसीसीजे का दामन छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने पवन सुल्तानिया को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। बता दें कि बीते दिनों निर्वाचन आयोग ऋचा—अमित जोगी सहित एक अन्य जेसीसीजे उम्मीदवार का नामांकन निरस्त कर​ दिया था।

Read More: फिल्म जगत में आगे बढने के लिए अथक प्रयास जरूरी : गुलशन देवैया

इससे पहले विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा है कि ये सरकार अजीत जोगी से बहुत नफरत करती है। जोगी के निधन के बाद लोगों को यहां आने से शासन प्रशासन ने रोका और अब जोगी परिवार के सदस्यों को चुनाव लड़ने से रोकने में सरकार इन अधिकारियों के बलबूते पर कामयाब हो गई।

Read More: अब स्टेशन तक ढोकर नहीं ले जाना होगा सामान, रेलवे घर से आपका सामान लाकर पहुंचाएगी सीट तक

उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यहां चुनाव में एंबुलेंस से शराब बांटी जा रही है। मंत्री और कांग्रेसी नेताओं की गाड़ियों की भी आवश्यक जांच होनी चाहिए। कांग्रेस प्रशासन तंत्र का दुरुपयोग करके बूथ कैप्चरिंग करने की तैयारी में हैं।

Read More: कोरोना टीकों का भुगतान भाजपा क्या पार्टी के खजाने से करेगी, बीजेपी के वायदे पर अब्दुल्ला का तंज