जबलपुर में 4 नए मरीजों की पुष्टि और दो की मौत, ग्वालियर में भी मिले 4 कोरोना संक्रमित | Found 4 New Covid 19 case in Jabalpur and Gwalior and 2 more died in Jabalpur

जबलपुर में 4 नए मरीजों की पुष्टि और दो की मौत, ग्वालियर में भी मिले 4 कोरोना संक्रमित

जबलपुर में 4 नए मरीजों की पुष्टि और दो की मौत, ग्वालियर में भी मिले 4 कोरोना संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 10, 2020/6:28 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रहा है, यहां हालात काबू से बाहर होते नजर आ रहा है। मध्यप्रदेश के कई जिलों में रोजाना सैकड़ों मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि जबलपुर में एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। वहीं, 4 और नए मामलों की पुष्टि हुई है। ग्वालियर में भी आज 4 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

Read More: पूर्व सीएम कमलनाथ ने की मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना, सीने में दर्द की शिकायत के बाद AIIMS में भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर और ग्वालियर में आज 12 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, और दो लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही यहां कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 हो गई, जिनमें से 33 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। वहीं, अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्ती

बात ग्वालियर की करें तो यहां आज यहां 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, इसके साथ ही कुल कोरोना मरीजों की संख्या 26 हो गई है।

Read More: मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ हो सकती है मूसलाधार बारिश

 
Flowers