वेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने के मामले में FIR दर्ज, एसपी ने 4 पुलिसकर्मी को किया निलंबित | four policemen suspended by Surguja SP in case of love couple run

वेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने के मामले में FIR दर्ज, एसपी ने 4 पुलिसकर्मी को किया निलंबित

वेलेंटाइन-डे के दिन प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने के मामले में FIR दर्ज, एसपी ने 4 पुलिसकर्मी को किया निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 18, 2020/4:51 am IST

अंबिकापुर। 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन प्रेमी जोड़ों को दौड़ाने और उन्हें डराने के मामले में सरगुजा एसपी ने 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के साथ ही मामले के जांच के निर्देश दिए हैं।

Read More News: नमस्ते ट्रंप: ऐतिहासिक होगा डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा, 22 KM तक होगा रोड शो,…

दरअसल वैलेंटाइन डे के दिन अंबिकापुर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे, क्योंकि तथाकथित सामाजिक संगठनों ने इस दिन का विरोध का ऐलान किया था जिसे देखते हुए पार्क, चौक चौराहों और अन्य स्थानों पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी।

Read More News: आगामी सत्र से हर जिले में खुलेगा एक सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूल, प्…

इन सबके बाद भी अंबिकापुर के संजय पार्क में कुछ लोगों के द्वारा प्रेमी जोड़ों को डंडा लेकर दौड़ाने और उन्हें डराने की कोशिश की गई थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद सरगुजा एसपी ने इस मामले को संज्ञान में लिया।

Read More News: गुटखा कंपनी के संचालकों पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई, सीजीएम कोर्ट म…

एसपी ने वीडियो की जांच के बाद युवकों की शिनाख्ती की और उनके खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिए हैं। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी पार्क में घटी इस तरह की घटना को गंभीर लापरवाही मानते हुए पार्क में तैनात चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Read More News: दोस्तों के साथ नहाने गया 15 साल का बालक शिवनाथ नदी में डूबा, ग्रामीणों ने निक…