नमस्ते ट्रंप: ऐतिहासिक होगा डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा, 22 KM तक होगा रोड शो, दिखेगा 28 राज्यों की सांस्कृतिक झलकियां | Namaste Trump: Donald Trump's historic visit to India, Road show to be held up to 22 KM

नमस्ते ट्रंप: ऐतिहासिक होगा डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा, 22 KM तक होगा रोड शो, दिखेगा 28 राज्यों की सांस्कृतिक झलकियां

नमस्ते ट्रंप: ऐतिहासिक होगा डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा, 22 KM तक होगा रोड शो, दिखेगा 28 राज्यों की सांस्कृतिक झलकियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 18, 2020/1:33 am IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत आ रहे है। ट्रंप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उनके गृह राज्य गुजरात जाएंगे। जहां अहमदाबद में उनका जोर-शोर से स्वागत किया जाएगा। जहां 22 किलोमीटर का लंबा रोड शो करेंगे। डोनाल्ड ट्रंप के इस कार्यक्रम को नमस्ते ट्रंप नाम दिया गया है।

Read More News: संस्कारधानी में छात्रा से अनाचार, दोस्तों ने ही गैंगरेप कर बनाया वी…

बता दें कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां बड़े जोरो-शोरो से चल रही है। गुजरात सरकार और अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ट्रंप के स्वागत को लेकर कोई कसर नही छोड़ना चाहता।

Read More News: गुटबाजी पर शिवराज का फिल्मी तंज, कहा ‘एक दिल के टुकड़े हजार हुए एक ..

जानकारी के अनुसार ट्रंप के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से लेकर गांधी आश्रम और गांधी आश्रम से मोटेरा स्टेडियम तक 2 रोड शो होंगे। 22 किलोमीटर के इस रोड शो को दो हिस्सों में बांट कर अलग-अलग नाम दिए गए हैं। एयरपोर्ट से गांधी आश्रम तक के रोड शो को ‘इंडिया शो’ और गांधी आश्रम से इंदिरा ब्रिज तक के रोड शो को ‘विवधता में एकता’ नाम दिया गया है।

Read More News: वर्मी-कम्पोस्ट खरीदी मामले में हुई अनियमितता, कृषि मंत्री ने कहा भु…

इंडिया शो में 28 राज्यों की संस्कृतियों की झलक पेश की जाएगी जबकि विविधता में एकता नाम के रोड शो में धर्म, सम्प्रदाय से जुड़े लोग हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम में गीत, संगीत और डांस की तैयारियां भी की जा रही हैं।

Read More News: सीएम ने अमेरिका जाते वक्त कहा था उनका दिल छत्तीसगढ़ में ही रहेगा, आ…

 
Flowers