बेरोजगारों को झांसा देकर साढ़े 5 करोड़ की ठगी, 1 आरोपी गिरफ्तार, एक अन्य मामले में भी पुलिस को मिली सफलता | Fraud of 5 and half crores by deceiving the unemployed 1 accused arrested Police also got success in another case

बेरोजगारों को झांसा देकर साढ़े 5 करोड़ की ठगी, 1 आरोपी गिरफ्तार, एक अन्य मामले में भी पुलिस को मिली सफलता

बेरोजगारों को झांसा देकर साढ़े 5 करोड़ की ठगी, 1 आरोपी गिरफ्तार, एक अन्य मामले में भी पुलिस को मिली सफलता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 28, 2019/1:38 pm IST

रायपुर। जॉब कंसल्टेंसी खोलकर प्रदेश के करीब 500 से ज्यादा बेरोजगारों से ठगी का मामला सामने आया है। सरकारी विभागों में नौकरी लगाने के एवज में करोड़ों रुपए की ठगी का मामला उजागर हुआ है।

ये भी पढ़ें- सीनियर टेक्नीशियन ने लगाई फांसी, आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खु…

बेरोजगारों से करीब साढ़े 5 करोड़ रुपए लेकर संचालक हो फरार गए थे । राजधानी रायपुर के पंडरी इलाके में गेट सेट गो जॉब कंसल्टेंसी खोलकर बेरोजगारों से करीब साढ़े 5 करोड़ रुपए लेकर संचालक यहां से फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला, युवक ने अस्पताल …

इस मामले में मुजगहन थाना पुलिस ने सूरजपुर निवासी आरोपी रविशंकर पांडे को गिरफ्तार किया है। 2 आरोपी नयन चटर्जी और सन्तोषकरण यादव अभी फरार हैं। कई बेरोजगारों ने SSP रायपुर से मिलकर इश फर्झीबाड़ा की शिकायत की थी । बेरोजगारों ने साढ़े 21 लाख की ठगी की शिकायत की थी। हालांकि जांच के बाद अभी तक करीब साढ़े 5 करोड़ रुपए की ठगी का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- दुधमुंही बच्ची के साथ कुएं में कूदी महिला, दोनों की मौत, इलाके में …

वहीं रायपुर में राखी थाना अंतर्गत एक अन्य मामले में नौकरी लगाने के नाम पर की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी शंकरलाल जगत को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने महिला एवं बाल विकास विभाग में नौकरी लगाने का झांसा दिया था। नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगारों से 6 लाख 25 हजार ठगे थे। आरोपी बेरोजगारों को बीते 1 साल से गुमराह कर रहा था। बेरोजगार युवक अरुण ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/34y_EdaE0pk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers