खुद को रायपुर एसपी बताकर युवक ने वकील को लगाया चूना, ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए पैसे | Fraud with lawyer in Raipur

खुद को रायपुर एसपी बताकर युवक ने वकील को लगाया चूना, ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए पैसे

खुद को रायपुर एसपी बताकर युवक ने वकील को लगाया चूना, ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 27, 2019/1:51 am IST

रायपुर: खुद को रायपुर एसपी बताकर बिलासपुर के वकील से ब्लैकमेलिंग और ठगी के मामले में रायपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने एक मामले में फंसाने के नाम पर बिलासपुर के वकील अमित खलखो को फोन किया और अपने बैंक खाते में 25 हजार रुपए जमा करा लिए। बाद में पीड़ित वकील को ठगी का पता चला, तो उसने रायुपर के सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। ममले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है।

Read More: 4 साल पहले बेचा था धान अब तक नहीं मिला किसानों को भुगतान, हाई कोर्ट ने दिया 7 दिन के भीतर पेमेंट करने का आदेश

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ज्ञानेश्वर सिंह राजपूत एक इवेंट ऑर्गेनाइजर का काम करता है। बीते दिनों पीड़ित वकील के दोस्त ने ज्ञानेश्वर का नंबर दिया था और कहा था तनाव होने पर ज्ञानेश्वर से बात करे। इसके बाद वकील और ज्ञानेश्वर के बीच बातचीत होने लगा। दोनों के बीचे सोशल मीडिया पर चैटिंग भी होने लगी। इसके बाद ज्ञानेश्वर ने चैट के आधार पर वकील को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस दौरान ज्ञानेश्वर ने खुद को रायपुर एसपी बताते हुए कहा कि किसी मामले में फंसा दूंगा। इसी तरह धमका आरोपी ने खाते में दो बार में 25 हजार रुपए जमा करा लिए।

Read More: IAS अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट

 
Flowers