दोस्त की 60 साल की मां से किया रेप, पोर्न देखने का आदी था युवक.. कई दफा कर चुका था अश्लील हरकतें | Friend's 60 year old mother was raped, the young man was addicted to watching porn

दोस्त की 60 साल की मां से किया रेप, पोर्न देखने का आदी था युवक.. कई दफा कर चुका था अश्लील हरकतें

दोस्त की 60 साल की मां से किया रेप, पोर्न देखने का आदी था युवक.. कई दफा कर चुका था अश्लील हरकतें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 12, 2021/11:27 am IST

राजस्थान। शाहजहांपुर इलाके में पोर्न देखने का आदी हो चुके 21 साल के एक युवक ने अपने ही दोस्त की 60 वर्षीय मां के साथ रेप किया। इतना ही नहीं महिला ने शोर मचाया तो आरोपी ने हमला कर उसे घायल कर दिया। बर्डोद सीएचसी में पीड़िता का इलाज कराना पड़ा। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- Black fungus medicine tax free : black fungus की दवा टैक्स फ्री, को…

पीड़िता के पति की 1 साल पहले मृत्यु हो गई थी। उसका एक 25 वर्षीय बेटा और तीन बेटियां है। उनकी शादी हो चुकी है। बेटा अविवाहित है और मजदूरी का काम करता है। आरोपी विकास पीड़िता के बेटे का करीबी दोस्त है। विकास का पीड़िता के घर आनाजाना भी रहता था। पुलिस पूछताछ में पता चला आरोपी मोबाइल पर पोर्न फिल्में देखने और नशा करने का आदी है। घटना के समय भी वह नशे की हालत में था।

पढ़ें- Terrorist attack on police and CRPF Jammu Kashmir : पुलिस और CRPF …

पुलिस ने ग्रामीणों व परिजनों की सूचना पर आरोपी विकास उर्फ नेवला पुत्र राजेन्द्र जाट ( 21) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय महिला का बेटा एवं परिवार के लोग फौलादपुर एक शादी में गए हुए थे। आरोपी को इस बात की जानकारी थी।

पढ़ें- IS में शामिल हुईं केरल की 4 महिलाओं को वापस भारत में नहीं मिलेगी एं…

मौका देख वह घर में घुस गया और यह घटना कर डाली। आरोप उस वक्त नशे की हालत में बताया गया है। लिस के मुताबिक पीड़िता आरोपी युवक के साथ पहले अपने बेटे की तरह ही व्यवहार करती थी। मगर पोर्न से बिगड़ी मानसिकता के चलते उसने मां की उम्र की महिला के साथ शर्मनाक वारदात कर डाली।

पढ़ें- Husband posted objectionable pictures in the porn group : पत्नी को …

बता दें कि महिला का बेटा और परिवार के लोग फौलादपुर एक शादी में गए हुए थे। इसी दौरान रात साढ़े दस बजे विकास पहुंचा और दोस्त की मां के साथ रेप किया। पीड़िता की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़ पड़े, तभी वह महिला को घायल कर फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने रात करीब साढ़े 12 गंभीर हालत में शाहजहांपुर सीएचसी पहुंचाया। यहां महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण उसे रेफर कर दिया गया।

 

 
Flowers