गहलोत सरकार के विधायक जैसलमेर रवाना, सीएम ने कहा था बढ़ गई है विधायकों की कीमत | Gehlot government MLA left for Jaisalmer

गहलोत सरकार के विधायक जैसलमेर रवाना, सीएम ने कहा था बढ़ गई है विधायकों की कीमत

गहलोत सरकार के विधायक जैसलमेर रवाना, सीएम ने कहा था बढ़ गई है विधायकों की कीमत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 31, 2020/9:37 am IST

जयपुर। राजस्थान में मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। गलहोत खेमे के सभी विधायकों को जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट करने की खबर सामने आई है। 

पढ़ें- ‘किसके भरोसे बैठकर खाओगे’ के सवाल पर अभिषेक बच्चन का सादगी भरा जवाब, मैं दुआ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा कि प्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त के रेट बढ़ गए हैं, जब से राज्यपाल कलराज मिश्र ने विधानसभा सत्र को हरी झंडी दी है तब से हॉर्स टेड्रिंग में विधायकों के भाव बढ़ गए हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार को विधायकों के रेट वाला बयान देकर अगले 14 दिन तक सियासी उठापटक की आशंका को बल दिया है। सूबे में बदले सियासी हालात में पिछले 20 दिनों से कांग्रेस विधायकों की नजरबंदी जारी है।

पढ़ें- कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद का आज जन्मदिन, प्रवासियों को 3 ला…

अब राज्यपाल ने 14 अगस्त को विधानसभा सत्र का आगाज का फैसला लिया है। इसके बाद अगले 14 दिन और विधायकों को होटल में ही कैद रहना होगा। यानी बाड़ाबंदी में कांग्रेस विधायकों और अन्य समर्थित विधायकों को 14 अगस्त को विधानसभा सत्र के आगाज तक सरकार कोई ढील नहीं देने वाली है।

पढ़ें- हां सुशांत के साथ लिव इन में थी, डिप्रेशन में था वो, सभी आरोप झूठे-…

सीएम गहलोत के मुताबिक बीजेपी ने तेलगुदेशम पार्टी के 4 सांसदों को राज्यसभा के अंदर रातों रात मर्जर करवा दिया, वो मर्जर तो सही है और राजस्थान में 6 विधायक मर्जर कर गए कांग्रेस में वो मर्जर गलत है, तो फिर BJP का चाल-चरित्र-चेहरा कहां गया? राज्यसभा में मर्जर हो वो सही है और यहां मर्जर हो वो गलत है ?

बता दें गहलोत खेमे के विधायकों को जयपुर के फेयरमोंट होटल से जैसलमेर शिफ्ट करने की कवायद शुरू हो गई है। विधायक एयरपोर्ट जाने के लिए बसों में सवार हो चुके हैं। इस बीच जयपुर एयरपोर्ट पर चार्टर्ड प्लेन पहुंच चुके हैं, जिनके जरिए विधायक जैसलमेर के लिए रवाना होंगे।

 

 
Flowers