कलेक्टर के घर से सोना चांदी समेत लाखों की चोरी, लौटने पर ऐसा नजारा देख रह गए दंग | Gold including cash theft in Collector shikha rajput in raipur home

कलेक्टर के घर से सोना चांदी समेत लाखों की चोरी, लौटने पर ऐसा नजारा देख रह गए दंग

कलेक्टर के घर से सोना चांदी समेत लाखों की चोरी, लौटने पर ऐसा नजारा देख रह गए दंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 29, 2019/2:14 am IST

रायपुर। बेमेतरा कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी के रायपुर स्थित सरकारी घर में चोरों ने धावा बोलकर नगदी और सोने चांदी के जेवर समेत 6 लाख रूपयों से ज्यादा का माल पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि शांतिनगर ई-8 सरकारी मकान में उस समय चोरी हुई जब उनके पति राजीव लोचन तिवारी अपने बच्चो को लेकर दिवाली मनाने बेमेतरा गये हुए थे।

Read More News:राजधानी से गायब हुई दो नाबालिग बहनें, दो दिनों बाद …

रिपोर्ट के मुताबिक कलेक्टर पति मकान केयर टेकर अब्दुल कलाम को हवाले करके गये थे। जब केयरटेकर रविवार शाम को शांति नगर घर आया और अंदर एवं घर के बाहर का लाइट जलाकर ताला बंद कर खाना खाने अपने घर चला गया।

Read More News: बड़ी खबर : सड़क हादसे में अनियंत्रित ट्राले ने 4 कारों को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 26 लोग घायल

जब देर रात अब्दुल सोने आया और गेट का ताला खोलकर मकान मे लगे ताले को खोलने गया तो जाली का गेट अंदर से बंद था खोलने का प्रयास किया जो नही खुला, तब देखा तो गेट मे लगे ताला का कुण्डा टूटा हुआ था और उन बंद कमरो के लाइट जल रही थी जिसका चाबी अब्दुल कलाम के पास नही थी, शंका होने पर चोरी होने की सुचना कलेक्टर पति को दी।

Read More News: राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा ‘मुख्यमंत्री अगर …

देर रात रायपुर आकर देखा तो मकान के दो कमरे का ताला एवं बेडरूम मे रखी आलमारियों का लाकर टूटा हुआ था एवं ज्वेलरी के खाली डिब्बे बिखरे पडे थे। पुलिस के मुताबिक 10 तोले का सोने का मंगलसूत्र, करीबन 5 तोले की पांच सोने की चैन, 4 तोले के पांच सोने की लाकेट,करीब 10 तोले के 5सोने के सिक्के कुल करीब 6 लाख 72 हजार रूपये कीमत का सामना चोरी कर ले गए।इतना ही नहीं इन शातिर चोरों ने बच्चों की महिला केयरटेकर का रखा अपेक्स बैंक का ATM कार्ड भी चोरी कर बैंक से दो बार में करीब 50 हजार रूपये निकालने की बात सामने आई है। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्जकर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

 
Flowers