प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के सभी पत्रकारों का कोरोना इलाज कराएगी सरकार.. सीएम शिवराज का बड़ा फैसला | Government will provide Corona treatment to all journalists in print, electronic and digital media

प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के सभी पत्रकारों का कोरोना इलाज कराएगी सरकार.. सीएम शिवराज का बड़ा फैसला

प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के सभी पत्रकारों का कोरोना इलाज कराएगी सरकार.. सीएम शिवराज का बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 14, 2021/7:14 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों के लिए बड़ा ऐलान किया है। पत्रकारों के कोरोना पीड़ित होने पर इलाज का खर्च अब सरकार वहन करेगी।

 

पढ़ें- विदेशों से वैक्सीन खरीदने की तैयारी में छत्तीसग…

सीएम शिवराज ने इसकी घोषणा कर दी है। प्रदेश में पत्रकारों को भी कोरोना वॉरियर्स की श्रेणी में रखा गया है। प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल के सभी सदस्यों को इसका लाभ मिलेगा। 

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों के लिए सबसे बड़ी खबर! जून में हो…

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार साथी, कैमरामैन, फोटोग्राफर सभी को इसका लाभ दिया जाएगा ।

पढ़ें- PM मोदी ने जारी की किसान सम्मान निधि की 8वीं किस्त,…

सीएम ने कहा कि मीडिया के साथियों के परिवार के कोरोना इलाज की चिंता भी सरकार करेगी । सीएम के अनुसार सभी मीडिया के साथी कोरोना महामारी के काल में जन जागृति का धर्म निभा रहे हैं।

पढ़ें- 10वीं में इस बार नहीं मिलेंगे 100 फीसदी अंक, मा…

मध्यप्रदेश में अधिमान्य और गैैरअधिमान्य पत्रकार साथियों को पहले से ही पत्रकार बीमा योजना अंतर्गत इलाज की व्यवस्था की गई है। पत्रकार कल्याण योजना द्वारा सहायता दी जा रही है । शासकीय अस्पताल, अनुबंधित निजी अस्पताल में सभी के लिए मुफ़्त इलाज की सुविधा भी है।

 

 

 
Flowers