राज्यपाल आनंदीबेन ने कान्हा-किसली में किया बाघ का दीदार, चुनावी सरगर्मियों के बीच जंगल सफारी का भ्रमण | Governor Anandiben see a tiger in Kanha-Kisli Jungle safaris travel between electoral stirring

राज्यपाल आनंदीबेन ने कान्हा-किसली में किया बाघ का दीदार, चुनावी सरगर्मियों के बीच जंगल सफारी का भ्रमण

राज्यपाल आनंदीबेन ने कान्हा-किसली में किया बाघ का दीदार, चुनावी सरगर्मियों के बीच जंगल सफारी का भ्रमण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 24, 2019/12:14 pm IST

मण्डला । लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश में राजनीतिक सरगर्मी तेज है, वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल जंगल सफारी के भ्रमण पर हैं । राज्यपाल आनंदी बेन पटेल इस समयअपने पांच सदस्यीय दल के साथ राष्ट्रीय उद्यान कान्हा में वन और वन्य जीवों के दर्शन का आनंद ले रही हैं । राज्यपाल 23 मार्च से 25 मार्च तक कान्हा भ्रमण पर है और हर दिन सुबह से लेकर शाम तक जंगल का भ्रमण कर रही हैं ।

ये भी पढ़ें-अक्षय के फायर स्टंट पर ट्विंकल का ट्वीट,कहा-घर आओ तुम्हारी जान ले ल…

23 मार्च को पार्क भ्रमण के दौरान महामहिम को वनराज छोड़ अन्य वन्य जीवों का दीदार हुआ । पहले दिन राज्यपाल आनंदी बेन बाघ नही देख सकीं । 24 मार्च की सुबह सफारी के दौरान राज्यपाल ने एक बाघ का दीदार किया ।

ये भी पढ़ें-उरी फेम यामी गौतम ने महिला दिवस पर लड़कियों को दिया ख़ास संदेश

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की राज्यपाल रहते हुए आनंदी बेन पटेल लगातार पर्यटन स्थलों का दौरा कर रही हैं। आनंदी बेन छत्तीसगढ़ में भी विभिन्न पर्यटन स्थल का दौरा कर चुकी हैं। आनंदी बेन पर्यटन भ्रमण के साथ उस इलाके की सामाजिक परिस्थितियों को भी परखती हैं। इसी माह की 6 तारीख को कान्हा के भ्रमण करते हुए अधिकारियों, स्वसहायता समूहों ओर सामाजिक संस्थाओं के बैठक ली थी और जल्द ही कान्हा भ्रमण की मंशा बताई थी ।