राजधानी में दो दिन और खुलेंगी किराना दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया नया आदेश | Grocery shops will open in the capital in two days, district administration issued new order

राजधानी में दो दिन और खुलेंगी किराना दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया नया आदेश

राजधानी में दो दिन और खुलेंगी किराना दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया नया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 30, 2020/1:18 pm IST

रायपुर। कोरोना के बढ़ते केस के चलते राजधानी रायपुर में 6 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। इस दौरान जिला प्रशासन ने सिर्फ दो दिन सुबह 4 घंटे दुकानों को खोलने के आदेश दिए थे, जो आज बढ़ा दिया गया है।

Read More News: 2 दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, सीएम भूपेश बघेल से करेंगे मुलाकात

जिला प्रशासन ने इसे लेकर नया आदेश जारी किया है। जिसके तहत अब शुक्रवार और शनिवार को सुबह 6 से सुबह 10 बजे तक किराना दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। रायपुर के अलावा बिरगांव में भी दो दिन किराना दुकानें सुबह 4 घंटे खुल सकेंगी। वहीं अन्य गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगी। बता दें कि IBC 24 ने लगातार किराना दुकानों में उमड़ी भीड़ की खबर को प्रमुखता के साथ चलाया था। वहीं अब इस खबर का असर हुआ है।

Read More News: सेना पर आतंकवादियों का बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 4 की हालत गंभीर

इससे पहले रायपुर जिला कलेक्टर एस भारती दासन ने त्योहारों को देखते हुए 29 और 30 जुलाई को किराना सहित अन्य दुकानों को खोलने की अनुमति दी थी। जो आज दो दिन और बढ़ा दिया है। जारी निर्देश के अनुसार राखी और सेवई के साथ किराना की दुकानों को खोला जा सकता है। दुकाने सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक खुल सकेंगी। वहीं, राखी और सेवई की दुकानों को अलग से लगाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More News: जा सकती है तारीख, 15 अगस्त को लागू होने थी योजना

 
Flowers