डैमेज कंट्रोल में जुटी बीजेपी, हाईकमान ने दिए पार्टी संगठन को बड़ी बैठक बुलाने के निर्देश | Guidelines for convening a big meeting of party organization given by HQ, BJP in Damage Control

डैमेज कंट्रोल में जुटी बीजेपी, हाईकमान ने दिए पार्टी संगठन को बड़ी बैठक बुलाने के निर्देश

डैमेज कंट्रोल में जुटी बीजेपी, हाईकमान ने दिए पार्टी संगठन को बड़ी बैठक बुलाने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 26, 2019/1:53 am IST

भोपाल। फ्लोर टेस्ट में फेल होने के बाद बीजेपी डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। हाईकमान ने पार्टी संगठन की बड़ी बैठकें बुलाने के निर्देश दे दिए हैं। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों के बहाने बैठक बुलाई जाएगी। इन बैठकों के जरिए शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें: इस अस्पताल में हार्ट के मरीजों के लिए बनेगा अलग वार्ड, मंत्री ने ICU में भर्ती मरीजों से की 

बता दे कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह आज हाईकमान को डैमेज कंट्रोल की प्लानिंग देंगे। दरअसल विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के बाद BJP संगठन नाराज़ है। संगठन मंत्री सुहास भगत से शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को तलब किया है।

ये भी पढ़ें: कम बारिश से निपटने के लिए प्रदेश सरकार ने शुरू की तैयारी, 20 जिलों में हुई 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा में बुधवार को दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन में भाजपा के दो विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कौल ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर सरकार की नीतियों से सहमति जताई है। साथ ही बार-बार अल्पमत की सरकार कहने वाले भाजपा के नेताओं को आइना भी दिखाया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-nLz9pX1ctk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>