'किसान जिंदाबाद है और हमेशा जिंदाबाद रहेगा', किसान आंदोलन के समर्थन में गुरदास मान ने दिया बयान | Gurdas Mann supported the farmer movement

‘किसान जिंदाबाद है और हमेशा जिंदाबाद रहेगा’, किसान आंदोलन के समर्थन में गुरदास मान ने दिया बयान

'किसान जिंदाबाद है और हमेशा जिंदाबाद रहेगा', किसान आंदोलन के समर्थन में गुरदास मान ने दिया बयान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:57 am IST

नई दिल्ली। किसानों के आंदोलन को देशभर के कई सेलिब्रिटिज़ का भी समर्थन मिल रहा है। दिलजीत दोसांझ, एम्मी विरक, परमिश वर्मा, जैजी बी और दिलप्रीत ढिलॉन जैसे पंजाबी सिंगर के बाद अब गुरदास मान ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया है।  

पढ़ें- IBC24 बात करते हुए मेधा पाटकर बोलीं- हम सरकार के साथ संवाद खत्म करना नहीं चाहते, इसलिए बार-बार जा रहे हैं वार्ता के लिए

पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने भी किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट कर एक फोटो शेयर की है। फोटो में वे एक किसान को गले लगाते नजर आ रहे हैं। गुरदास मान ने लिखा है कि ‘किसान जिंदाबाद है ते हमेशा जिंदाबाद रहेगा’।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के जैसे देशभर के किसानों को मिले MSP का ल…

गुरदास ने ट्वीट कर कहा है, “कहने को तो बहुत कुछ है, लेकिन मैं सिर्फ इतनी बात कहूंगा कि मैं हमेशा तु्म्हारे साथ था और आगे भी तुम्हारे ही साथ रहूंगा। किसान जिंदाबाद है और हमेशा जिंदाबाद रहेगा।”

पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में गूगल, फेसबुक को समाचार के लिए करना …

बता दें इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने सिंधु बॉर्डर पर किसानों के बीच पहुंचे थे और उन्होंने किसानों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि देने की घोषणा की थी।