भावी सीएम कुमारस्वामी के लिए लकी हैं 27 साल छोटी पत्नी,जानिए क्यों | HD Kumaraswamy Glamorous Wife Radhika :

भावी सीएम कुमारस्वामी के लिए लकी हैं 27 साल छोटी पत्नी,जानिए क्यों

भावी सीएम कुमारस्वामी के लिए लकी हैं 27 साल छोटी पत्नी,जानिए क्यों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : May 20, 2018/10:49 am IST

 कर्नाटक के राजनीतिक धमासान के बीच एक बात की चर्चा भी जोरों पर है और वो है जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी की पत्नी के बारे में असल बात ये है कि कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी और पूर्व अभिनेत्री राधिका बेहद ही खूबसूरत है और कहा जाता है कि जब से राधिका कुमार स्वामी की लाइफ में आई है तब से उनके उनकी ज़िंदगी में गुडलक ही हो रहा है।

यहाँ ज्ञात हो कि  कुमारस्वामी एचडी देवगौड़ा के बेटे हैं।और कुमार स्वामी की पहली पत्नी अनीता  कुमारस्वामी के रहते हुए उन्होंने राधिका से 2006 में गुपचुप शादी की थी।बताया जाता है कि इन दोनों ने बहुत सालो तक अपनी बच्ची की खबर को भी छिपा कर रखा था। उनकी इस शादी और एक बच्ची होने का बात भी अभिनेत्री राम्या ने जगजाहिर किया था। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुमारस्वामी और राधिका की उम्र में 27 साल का अंतर है।लेकिन दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।दोनों जिस जगह भी दिखते हैं इनके साथ इनकी बेटी  शमिका कुमारस्वामी हमेशा रहती है। राधिका कुमार स्वामी से शादी के पहले कन्नड़ एक्ट्रेस रही हैं।जब वो 16 साल की थी तब उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।उनकी फिल्म नीला मेघा शामा बहुत हिट हुई थी। इन दिनों कुमारस्वामी के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने की कवायद को लेकर भी ये कहा जा रहा है कि राधिका  जब से  कुमार स्वामी के संपर्क में आईं कुमारस्वामी की किस्मत में भी चार चांद लग गए हैं।जब राधिका ने उनसे शादी की थी उस वक्त वे महज एक नेता थे। उसके बाद फरवरी 2006  में वे मुख्यमंत्री बन गए थे। उसके बाद लगातार सफलता के पायदान पर हैं। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers