बच्चों के साथ हो रहे अपराधों की अब ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है- हेमा मालिनी | Hema Malini On Rape Case:

बच्चों के साथ हो रहे अपराधों की अब ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है- हेमा मालिनी

बच्चों के साथ हो रहे अपराधों की अब ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है- हेमा मालिनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 21, 2018/11:37 am IST

देश में कठुआ और उन्नाव जैसी शर्मनाक घटनाओं के विरोध में आक्रोश बढ़ रहा है। दो मासूमों के लिए न्याय की मांग की जा रही है। हर क्षेत्र के लोग इन घटनाओं पर अपनी राय दे रहे हैं और निंदा कर रहे हैं. इन घटनाओं को लेकर यूपी के मथुरा से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी चिंता जाहिर की लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे कह दिया जो उम्मीद से परे है।  

ये भी पढ़ें- बच्चियों से दुष्कर्म के आरोपियों को होगी फांसी, केंद्रीय कैबिनेट में प्रस्ताव पास

बच्चों पर बढ़ते अपराध पर हेमा मालिनी ने कहा आजकल ऐसे मामलों की ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है। हालाकी उन्होंने आगे कहा कि जो हादसे हो रहे हैं, वे नहीं होने चाहिए। इससे देश का नाम भी खराब होता है। 

ये भी पढ़ें- जोगी के गढ़ में गरजे भूपेश, कहा-जोगी और मोदी दोनों भाषण में माहिर

आगे हेमा ने कहा इन घटनाओं को लेकर पुलिस-प्रसाशन को जरूर ध्यान देना चाहिए। कठुआ, उन्नाव, सूरत और मध्य प्रदेश में नाबालिग और कई बेटियों के साथ रेप और हत्या के मामले सुर्खियों में बने हुए हैं।  

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, मासूम बच्ची से रेप फिर हत्या

आपको बता दें कि इंदौर के रजवाड़ा इलाके में शिव विलास पैलेस के बेसमेंट एरिया में शुक्रवार को बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। घटना स्थल के आस पास खून के धब्बे बच्ची के साथ हुई हैवानियत बयां कर रही थीं! इस मामले में परिवार के एक संदिग्ध सदस्य को ही हिरासत में लिया गया है।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers