AP स्ट्रेन को रोकने जगदलपुर में हाई अलर्ट, 23 मई तक हीराखंड एक्सप्रेस रद्द, बसें भी बंद करने की तैयारी | High alert in Jagdalpur to stop corona AP strain, Hirakand Express canceled till May 23, preparations to close the bus

AP स्ट्रेन को रोकने जगदलपुर में हाई अलर्ट, 23 मई तक हीराखंड एक्सप्रेस रद्द, बसें भी बंद करने की तैयारी

AP स्ट्रेन को रोकने जगदलपुर में हाई अलर्ट, 23 मई तक हीराखंड एक्सप्रेस रद्द, बसें भी बंद करने की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 7, 2021/4:17 am IST

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना के AP स्ट्रेन को लेकर जगदलपुर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। सीमाओं पर सघन जांच चल रही है। वहीं दूसरी अब ट्रेनों, बसों और फ्लाइट भी रद्द करने की तैयारी की जा रही है।

Read More News:  प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका, तो युवती के चाचा ने युवक के पिता को कर लिया अगवा

जानकारी के अनुसार हीराखंड एक्सप्रेस को 23 मई तक रद्द किया गया है। इसके अलावा विशाखापट्टनम-किरंदुल स्पेशल ट्रेन भी रद्द हो गया है। इधर गुरुवार को हैदराबाद-जगदलपुर फ्लाईट भी रद्द हुई थी। नए स्ट्रेन के कारण यात्रियों ने खुद टिकट कैंसल करवाया है। हालांकि आज हैदराबाद-जगदलपुर फ्लाइट उड़ान भरेगी।

Read More News:  तीन दिन के पांच बच्चों की गूंजी किलकारी, सभी नवजात की मां हैं संक्रमित

दूसरी ओर बसें भी बंद करने की तैयारी चल रही है। बता दें कि आंध्रप्रदेश में कोरोना नए स्ट्रेन का पता चला है, जिसके बाद पूरे जगदलपुर में कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए सीमाओं पर नाकाबंदी किया गया है। राहत की बात है कि अभी तक कोरोना के नए स्ट्रेन के बारे में पता नहीं चला है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर सघन जांच किया जा रहा है।

Read More News: रेमडेसिविर लेकर पहुंचा विमान रनवे पर हुआ क्रैश, दोनों पायलट को आई हल्की चोटें

 
Flowers