उच्च शिक्षा मंत्री ने खुद ही हटाए अपने बैनर पोस्टर, कार्यकर्ताओं को आगे भी न लगाने की दी हिदायत | Higher education minister himself removed his banner poster, instructing workers not to put it even further

उच्च शिक्षा मंत्री ने खुद ही हटाए अपने बैनर पोस्टर, कार्यकर्ताओं को आगे भी न लगाने की दी हिदायत

उच्च शिक्षा मंत्री ने खुद ही हटाए अपने बैनर पोस्टर, कार्यकर्ताओं को आगे भी न लगाने की दी हिदायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 17, 2019/11:08 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शहरों की सूरत बिगाड़ने वाले अवैध होर्डिंग और पोस्टरों के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है, मुख्यमंत्री के निर्देश का असर अब देखने को भी मिल रहा है। इंदौर में एक कार्यक्रम में पहुँचे उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यक्रम स्थल पर लगे अपने पोस्टर ओर होर्डिंग्स खुद ही हटाए ओर आगे पोस्टर नही लगाने की बात सभी से कही।

यह भी पढ़ें —संक्रमित बीमारियों के खिलाफ कोताही ना बरतने के निर्देश, कैबिनेट मंत्री ने स्वास्थ्य अधिकारियों के…

दरअसल, नवम्बर 2020 में होने वाली ड्रेगन बोट वर्ल्ड चेम्पियनशिप के लिए बनने वाले स्टेडियम के भूमिपूजन के कार्यक्रम में खेल मंत्री जीतू पटवारी के पोस्टर ओर होर्डिंग्स लगे थे, जिसे खुद खेल मंत्री ने यहां से हटाए। साथ ही मंच से खेल मंत्री जीतू पटवारी ने सभी से निवेदन किया कि शहर की सूरत बिगड़ने वाले पोस्टर ओर होर्डिंग्स न लगाएं।

यह भी पढ़ें — ऑनलाइन ठगी का ये है नया तरीका, यदि आप हैं सोशल मीडिया यूजर तो हो जा…

पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी से कहा कि शहर को बदरंग करने वाले बेनर पोस्टर नही लगाएं। इसके लिए उन्होंने खुद के पोस्टर ओर बेनर भी नही लगाने की बात की है इसलिए कोई भी बेनर पोस्टर न लगाएं और शहर की खूबसूरती बढ़ाने में सहयोग करें।

यह भी पढ़ें — ऑनलाइन परीक्षाओं के परीक्षा शुल्क में भारी वृद्धि, सीएम ने नाराजगी …

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/6Aafp-Y1UXE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>