गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- 15 वर्षों में भाजपा ने नशे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.. | Home Minister Tamradhwaj Sahu said - BJP did not take any action against drugs in 15 years

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- 15 वर्षों में भाजपा ने नशे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की..

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- 15 वर्षों में भाजपा ने नशे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 17, 2020/12:26 pm IST

रायपुर। नशे के खिलाफ IBC24 ने मुहिम चलाकर कई बड़े खुलासे किए हैं। राजधानी के कई बड़े लोगों के नाम सामने आए हैं। वहीं आईबीसी 24 ने नशे के कारोबार को लेकर लगातार नए-नए खुलासे कर रही है। जिसे लेकर प्रदेश की राजनीति भी गरमाई हुई है।

Read More News: उपचुनाव में सीएम सहित केंद्रीय मंत्रियों ने झोंकी ताकत, आज कई सभाओं का आयोजन

लगातार हो रहे गिरफ्तारी और खुलासे के बाद आज प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बयान दिया है। गृह मंत्री ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में भाजपा की सरकार ने नशे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बीजेपी के शासन काल में नशे का कारोबार फल-फूल रहा है।

Read More News: आगामी त्योहारों को देखते हुए पश्चिमी रेलवे 12 जोड़ी विशेष रेलगाड़ियां चलाएगा, 17 से 22 अक्टूबर के बीच होंगी शुरु

वहीं अब हमारी सरकार नशे के खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई कर रही है। मंत्री ने बताया कि प्रदेश में नशे के धंधे के खिलाफ कार्रवाई में किसी प्रकार की लापरवाही बरती नहीं जाएगी। पुलिस अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि आईबीसी 24 के खुलासे के बाद हरकत में आई राजधानी पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की। एक के बाद एक ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर कारवाई कर रही है।

Read More News: लगातार बारिश से नक्सल प्रभावित इलाकों में आवागमन ठप्प, साप्ताहिक बाजार में नहीं पहुंच पाए व्यापारी

 
Flowers