हनी ट्रैप, गिरोह के संपर्क में थी कई लड़कियां, पुलिस ने गुमराह होने से बचाया.. देखिए | Honey Trap, many girls in contact with gang, police saved from being misled

हनी ट्रैप, गिरोह के संपर्क में थी कई लड़कियां, पुलिस ने गुमराह होने से बचाया.. देखिए

हनी ट्रैप, गिरोह के संपर्क में थी कई लड़कियां, पुलिस ने गुमराह होने से बचाया.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 6, 2019/2:48 am IST

इंदौर। हाइप्रोफाइल हनी ट्रैप मधुमख्खी के छत्ते से कम नहीं है, जिसमें हाथ डालना पुलिस के लिए इतना आसान नहीं था। लेकिन पुलिस ने शुरुआत से ही पूरे मामले में पकड़ बनाते हुए छोटी छोटी बात का ध्यान रखा।पुलिस ने केवल गुनहगारों को जेल तक ही नहीं पहुंचाया बल्कि संवेदनशीलता का परिचय देते हुए कई लड़कियों को गुमहार होने से भी बचाया है।

पढ़ें- सीआरपीएफ कैंप के नजदीक दिखी अज्ञात रौशनी, नक्सलियों द्वारा ड्रोन कैमरे के इस्तेमाल की आशंका

हनी ट्रैप जिनसे पूरे प्रदेश की सियासत में भूचाल लाकर रख दिया है। शायद ये पहला मामला होगा, जिसके आरोपियों से ज्यादा पीड़ितों के नाम का इंतजार ज्यादा है। दरअसल, हनी ट्रैप में गिरफ्तार हुई पांचों आरोपियों ने कई सफेदपोश और रसूखदारों को अपना शिकार बनाया, जिनके बारे में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। भले ही लोगों की उत्सुकता शातिर हसिनाओं की फैंटसी को बारे में जानने की हो। लेकिन पुलिस के लिए बेहद ही गंभीर मामला है। इसी वजह से पुलिस ने निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत लेकर अब तक हर जगह फूंक फूंक कर कदम रखा है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ शासन की छोटी प्रशासनिक सर्जरी, 7 IFS अधिकारियों का तबादला…

इंदौर पुलिस पूछताछ के लिए पांचों युवतियों की रिमांड लेने में तो कामयाब हो गई। लेकिन एक दिन की रिमांड के बाद ही दोनों श्वेता जैन और बरखा सोनी की रिमांड को निरस्त करते हुए कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया।लेकिन पुलिस ने हार नहीं मानी हालांकि, आरती दयाल ने तो पूछताछ में मदद नहीं की। लेकिन जब आरोपी छात्रा से भोपाल ले जाकर पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए वहीं,पुलिस को जब छात्रा ने अपनी दास्तां सुनाई तो पुलिस ने संवेदनीशता का परिचय देते हुए । उसे सरकारी गवाह बना दिया और आरोपियों के खिलाफ मानव तस्करी का भी मामला दर्ज करा दिया।

पढ़ें- पुलिस म​हकमे में बड़ी फेरबदल, 5 थाना प्रभारी सहित 9 लोगों का तबादला

आरोपी छात्रा के खुलासे के बाद आरती दयाल भी टूट गई पहले तो उनसे तबीयत खराब का बहाना बनाकर पुलिस रिमांड के बचने की कोशिश की। लेकिन आखिरकार अपना जुर्म कबुल ही कर लिया और आरती के जुर्म कबूल करते ही तीनों आरोपियों की मुश्किलें बढ़ गई।

पढ़ें- डॉ एनके वर्मा होंगे CSVTU के नए कुलपति, अगले 4 साल तक संभालेंगे जिम…

आरोपियों से पूछताछ में जुटाई कई सबूत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bCuCJBWxnDs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>