लॉक डाउन के दौरान पत्नी मायके में फंसी पत्नी, मिलने के लिए तड़पता रहा पति, अंतत: तनाव में आकर कर ली खुदकुशी | husband committed suicide due to depression

लॉक डाउन के दौरान पत्नी मायके में फंसी पत्नी, मिलने के लिए तड़पता रहा पति, अंतत: तनाव में आकर कर ली खुदकुशी

लॉक डाउन के दौरान पत्नी मायके में फंसी पत्नी, मिलने के लिए तड़पता रहा पति, अंतत: तनाव में आकर कर ली खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 9, 2020/4:59 pm IST

उत्तर प्रदेश: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। साथ ही लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने और लॉक डाउन का पालन करने की ​की हिदायत दी गई है। इसी बीच एक बड़ी घटना सामने आई है, खबर है कि लॉक डाउन के बीच तनाव में आकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी लॉक डाउन के दौरान मायके में फंस गई थी, जिसके बाद पत्नी से दूर रहने के चलते पति मानसिक तनाव का शिकार हो गया और उसने खुदकुशी कर ली।

Read More: छत्तीसगढ़ में रोजाना सिर्फ 400 कोरोना सैंपल की जांच की अनुमति, कोरोना संकट के बीच PPE किट का अभाव

मिली जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है, जहां घटना बुधवार को राधा कुंड इलाके में एक युवक ने खुदकुशी ली। बताया गया कि यहां रहने वाले 32 वर्षीय राकेश सोनी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

Read More: मानवता की रक्षा में लगे कर्मचारियों को लंच पैकेट का वितरण, संस्था ने निभाया सामाजिक धर्म

बताया गया कि राकेश की पत्नी अपने मायके गई हुई है। इसी दौरान कोराना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया। लॉकडाउन के दौरान मृतक को अपनी पत्नी की याद सताने लगी। इसके बाद राकेश को अपनी पत्नी की याद सताने लगी और वह अपनी पत्नी से नहीं मिल पा रहा था। इसके कारण वो तनाव में आ गया और आखिर में उसने कमरे की छत में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।

Read More: इस कॉमेडियन एक्ट्रेस ने ‘ब्रा’ से ‘मास्क’ बनाकर दिखाया, जमकर वायरल हो रहा वीडियो…देखिए

 
Flowers