प्रेमी की बाहों में इश्क लड़ा रही थी पत्नी, पीछे के दरवाजे से आ धमका पति, फिर... | Husband Killed Wife and Her Boyfriend when catch Objectionable position

प्रेमी की बाहों में इश्क लड़ा रही थी पत्नी, पीछे के दरवाजे से आ धमका पति, फिर…

प्रेमी की बाहों में इश्क लड़ा रही थी पत्नी, पीछे के दरवाजे से आ धमका पति, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 13, 2021/2:53 pm IST

नालंदा: जिले के रूपनबिगहा गांव से दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शख्स गांव से बाहर काम करने गया हुआ था, लेकिन जब वह गांव लौटा तो उसकी पत्नी अपने प्रेमी की बाहों में इश्क लड़ा रही थी। पत्नी को इस हाल में देखकर पति बौखला उठा और उसने दोनों की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: Valentine Day से पहले पति के पास वापस लौटी पत्नी, जींस पहनने को लेकर पति से बना ली थी दूरी, तो किसी ने…

मामला थरथरी थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले सबलू ने अपनी पत्नी रेखा और उसके प्रेमी निशांत कुमार की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सबलू गांव से दूर दिल्ली में रोजी-रोटी कमाने गया था। लेकिन बीते बुधवार को सबलू अचानक अपने गांव लौट आया। सबलू अपने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाता रहा, लेकिन पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद सबलू पिछे के दरवाजे से कमरे तक पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गया।

Read More: ऐसी भी है क्रिकेट की दीवानगी! टेस्ट मैच LIVE देखते हुए वर-वधु ने लिए शादी के फेरे…देखिए

दरअसल सबलू की पत्नी अपने प्रेमी निशांत कुमार के साथ इश्क लड़ाने में मशगूल थी। पत्नी को प्रेमी के साथ इस हाल में देखकर सबलू बौखला उठा और उसने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृतक प्रेमी युवक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी निशांत कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है। 

Read More: पिछले दो दिन से लापता है भाजपा नेता का भतीजा, नहर के पास लावारिस हालत में मिली बाइक