हुंडई अपनी 9 कारों पर दे रही 2.5 लाख तक का डिस्काउंट, मार्च तक उठा सकते हैं लाभ.. देखिए | Hyundai is offering up to 2.5 lakh discount on its 9 cars, can avail till March .

हुंडई अपनी 9 कारों पर दे रही 2.5 लाख तक का डिस्काउंट, मार्च तक उठा सकते हैं लाभ.. देखिए

हुंडई अपनी 9 कारों पर दे रही 2.5 लाख तक का डिस्काउंट, मार्च तक उठा सकते हैं लाभ.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 7, 2020/10:21 am IST

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी Hyundai India भी अपनी BS4 इंजन वाली 9 मॉडलों पर 2.5 तक की छूट दे रही है। 31 मार्च के बाद इन गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन बंद हो जाएगी। 1 अप्रैल से BS6 इंजन वाली कारों का ही रजिस्ट्रेशन होगा। लिहाजा कंपनियों ने BS4 गाड़ियों में भारी डिस्काउंट दे रही है। नई कार खरीदने वालों को इससे बेहतर कोई मौका नहीं मिल सकता।

पढ़ें- ये कार कंपनी अपने कई मॉडलों पर दे रही भारी डिस्काउंट, करीब 2 लाख तक की होगी बचत

Hyundai Creta
Hyundai Creta के BS4 इंजन वाले मॉडल पर 1.15 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। यह ऑफर इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन पर मिल रहा है। हालांकि, यह ऑफर केवल इसके 1.6 वेरिएंट्स पर ही मिलेगा।

पढ़ें- अनिल अंबानी समेत कई डिफॉल्टर कंपनियों की वजह से डूबने के कगार पर YE…

Hyundai Tuscon
Hyundai Tuscon के पेट्रोल और डीजल मॉडलों की खरीद पर आपको 2.5 लाख रुपये तक का फायदा होगा।

पढ़ें- Yes Bank ने बढ़ा दी ‘भगवान’ की चिंता, ज्यादा ब्याज पाने के लालच में…

Hyundai Elantra
Hyundai Elantra पर 2.5 लाख रुपये तक की बंपर छूट मिल रही है। यह छूट इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडलों पर दी जा रही है।

पढ़ें- भारतीयों की पहली पसंद रही मारुति-800 को फिर से लॉन्च करेगी कंपनी, त…

Hyundai Santro न सिर्फ कंपनी की बल्कि देश की बेस्ट सेलिंग हेचबैक में से एक है। अगर इस महीने आप Santro को खरीदते हैं तो आपको कुल 55,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। बता दें कि कंपनी की तरफ से इसके पेट्रोल इंजन पर यह डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

पढ़ें- iphone यूजर्स को 3600 करोड़ का भुगतान करेगा एपल, मोबाइल स्लो होने क…

मार्च महीने में Hyundai Grand i10 पर आपको कुल 75000 रुपये तक का फायदा होगा। यह डिस्काउंट ऑफर इसके पेट्रोल इंजन पर दिया जा रहा है।

पढ़ें- कोरोना की वजह से रुपया कमजोर, चीजें हो सकती हैं महंगी..

Hyundai अपनी Grand i10 NIOS पर 55,000 रुपये तक की भारी छूट दे रही है। यह ऑफर इसके डीजल इंजन पर दिया जा रहा है।

Hyundai Elite i20
Hyundai Elite i20 पर आपको कुल 65000 रुपये तक की बचत होगी। यह ऑफर इसके Sportz+ या उससे के ऊपर मॉडल पर मिल रहा है। यह ऑफर Hyundai Elite i20 के पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है।
Hyundai Elite i20
Hyundai Elite i20 के Era और Magma+ वेरिएंट्स पर कुल 45000 रुपये तक की बचत होगी। यह ऑफर कंपनी की तरफ से इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन पर दिया जा रहा है।

पढ़ें- BS4 इंजन वाली SUV पर 5 लाख तक का मिल रहा डिस्काउंट

Hyundai Xcent पर कंपनी की तरफ से 95,000 रुपये तक की भारी छूट दी जा रही है। यह छूट इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन पर दी जा रही है।

Hyundai Verna
Hyundai Verna पर कुल 90,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडलों पर दिया जा रहा है।

 
Flowers