'मेरे पति को तड़पता छोड़ दिया और झूठ बोलते रहे'.. राहुल वोहरा की पत्नी का छलका दर्द | 'I left my husband suffering and kept on lying' .. Rahul Vohra's wife's pain

‘मेरे पति को तड़पता छोड़ दिया और झूठ बोलते रहे’.. राहुल वोहरा की पत्नी का छलका दर्द

'मेरे पति को तड़पता छोड़ दिया और झूठ बोलते रहे'.. राहुल वोहरा की पत्नी का छलका दर्द

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:25 pm IST

नई दिल्ली। यूट्यूब और फेसबुक के उभरते स्टार राहुल वोहरा रविवार सुबह कोविड से जिंदगी की जंग हार गए। उनकी मौत की वजह अस्पताल की लापरवाही को बताया जा रहा है। ऐसे में राहुल की पत्नी ने अब इंसाफ के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है।

पढ़ें- सोनू सूद की एक और बड़ी पहल, फ्रांस से मंगाए ऑक्सीजन प्लांट्स, चीन से भी मंगवाए थे ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

राहुल की पत्नी ज्योति ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि राहुल बहुत सारे सपने अधूरे छोड़कर चले गए। उन्हें इंडस्ट्री में अच्छा काम करना था, कुछ को साबित करना था, पर वो सब कुछ अधूरा रह जाएगा अब। इस हत्या के जिम्मेदार वो लोग हैं, जिन्होंने मेरे राहुल को तड़पते हुए देखा, अपनी आंखों के सामने। हमें उनकी झूठी अपडेट देते रहे।

पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष का बयान, 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर स…

उन्होंने आगे लिखा कि मैं अकेले नहीं हूं, जो इस हालात से गुजर रही हूं, ऐसी हजारों ज्योति हैं, जिनके राहुल को खराब हेल्थ केयर सिस्टम ने छीन लिया। पता नहीं ऐसे लोगों को किसी को मरता हुआ छोड़कर कैसे चैन की नींद आती होगी। मैं चाहती हूं कि आप सब राहुल के समर्थन में खड़े हों। मेरे राहुल के लिए नहीं अपने राहुल और ज्योति के लिए। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के 14 नगर निगमों में 13 मई से 24 घंटे रेपि…

आपको बता दें कि राहुल खुद का यूट्यूब चैनल चलाते थे, जो काफी हिट था। इसके अलावा हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘अनफ्रीडम’ में नजर आए राहुल ने अपनी मौत से ठीक पहले कोरोना संक्रमण को लेकर एक फेसबुक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी समेत कई हस्तियों से मदद मांगी थी। उनकी शादी को भी अभी सिर्फ 6 ही महीने हुए थे।

पढ़ें- जहरीली शराब पीने से 24 ने गंवाई जान.. यूपी की इस घट…

इससे पहले ज्योति ने राहुल के अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि हर राहुल के लिए इंसाफ की मांग कीजिए, मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता है। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर दिल्ली में इस तरह से इलाज किया जाता है। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।