IG सरगुजा ने 2 टीआई को किया लाईन अटैच, 1 SI और 1 ASI को जिले के बाहर रवानगी, इस मामले में हुई कार्रवाई | IG Surguja Attaches 2 TI to Line Attachment, 1 SI and 1 ASI to be dispatched outside the district, action taken in this case

IG सरगुजा ने 2 टीआई को किया लाईन अटैच, 1 SI और 1 ASI को जिले के बाहर रवानगी, इस मामले में हुई कार्रवाई

IG सरगुजा ने 2 टीआई को किया लाईन अटैच, 1 SI और 1 ASI को जिले के बाहर रवानगी, इस मामले में हुई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 29, 2020/11:47 am IST

रायपुर। नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार के लगातार मामले सामने आने के बाद लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर आई सरगुजा ने कार्रवाई की है। सरगुजा कप्तान टी आर कोशिमा की रिपोर्ट मिलने के बाद आईजी रतन लाल डांगी ने रेंज मुख्यालय के दो टीआई को लाइन अटैच किया है।

Read More News: जबलपुर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजय कुमार मित्तल आज होंगे रिटायर्ड, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगा विदाई समारोह

इसके अलावा 1 SI और 1 ASI को ज़िले के बाहर रवानगी दे दी है। आदेश के अनुसार कोतवाली टीआई आलक्ष्मी राम और गांधीनगर टीआई राहुल तिवारी को लाईन अटैच कर दिया है।जबकि गांधीनगर में ही पदस्थ ASI बृजकिशोर पांडेय और कोतवाली में पदस्थ ASI धनंजय पाठक को जशपुर ज़िला अटैच कर दिया गया है।

Read More News: ‘देवी दुर्गा’ के अवतार में नजर आईं सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर…

कार्रवाई करने के बाद IG डांगी ने कहा कि नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार के मामले सामने आने के बाद सभी पुलिस कप्तान से रिपोर्ट मांगी हैं। वहीं नशीले पदार्थों के कारोबारियों पर शिकंजा कसने में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जरूरत पड़े तो विभागीय जांच भी होगी।

Read More News: CLAT 2020 Answer Key: परीक्षा खत्म होते ही ‘आंसर की’ जारी, स्टूडेंट्स एक क्लिक पर देखें