चुनाव के पहले राजधानी में इन जगहों से पकड़ी गई अवैध शराब, लोगों की सूचना पर कार्रवाई | Illegal liquor caught from these places in the capital before the election, action on information of people

चुनाव के पहले राजधानी में इन जगहों से पकड़ी गई अवैध शराब, लोगों की सूचना पर कार्रवाई

चुनाव के पहले राजधानी में इन जगहों से पकड़ी गई अवैध शराब, लोगों की सूचना पर कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : December 20, 2019/4:42 pm IST

रायपुर। राजधानी में चुनाव से पहले आज रात कई जगहों से शराब पकड़ाने की खबरें हैं। यहां काली माता वार्ड में बड़ी मात्रा में शराब पकड़ाए जाने की खबर है, बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने दो बोरी शराब पकड़ी है।

ये भी पढ़ें: सीएम ने कहा चावल खरीदी में देरी से लिया गया निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण, कम खरीदी के लिए फिर लिखेंगे पत्र

वहीं देवेंद्र नगर इलाके में भी बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी गई है, जानकारी के अनुसार यहां एक डाक्टर के क्लिनिक और आफिस से शराब पकड़ी गई है। यहां बीएएमएस डॉक्टर के दवाखाने से शराब पकड़ाई है। दवाखाना के माध्यम से शराब बेचता था, डॉक्टर तरुण नगर में वर्मा दवाखाना के नाम से क्लिनिक चलाता है। बीएएमएस डॉक्टर का नाम खोडस वर्मा है, सिविल लाइन पुलिस कार्रवाई कर रही है। यहां से 5 लीटर 400 एमएल शराब पकड़ी गई है। 

ये भी पढ़ें: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन और लघु उद्योग भारती द्वारा ‘जागरुकता कार…

बता दें चुनाव की पूर्व संध्या पर आज प्रशासन अवैध कार्यों द्वारा मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए राजनीतिक दल व प्रत्याशी अवैध तरीकों को इस्तेमाल न करें इसके लिए प्रशासन पूरी तहर मुस्तैद है और ​इस प्रकार की किसी भी सूचना पर तुरंत कार्रवाई हो रही है।

 
Flowers