ससुराल पक्ष ने दामाद का प्रायवेट पार्ट काटकर किया अलग, पति- पत्नी के विवाद में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम | In-laws separated by cutting private part of son-in-law The sensational incident in the husband-wife dispute took place

ससुराल पक्ष ने दामाद का प्रायवेट पार्ट काटकर किया अलग, पति- पत्नी के विवाद में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

ससुराल पक्ष ने दामाद का प्रायवेट पार्ट काटकर किया अलग, पति- पत्नी के विवाद में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 20, 2019/3:36 pm IST

पन्ना। जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुखरा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई, जहां पर ससुराल पक्ष के लोगो ने अपने ही सगे दामाद के गुप्तांग को काट दिया । बताया जाता है कि युवक देशराज लोध का पत्नी से शादी के बाद से ही आपसी विवाद चल रहा था ।

ये भी पढ़ें- शादी समारोह से लौट रहे लोगों के लिए काल बनकर सामने से आया ट्रक, कार…

देश राज की पत्नी अपने पति के घर से अलग अपने मायके में रहती थी। देश राज के ससुराल पक्ष ने अचानक ऐसी घटना को अंजाम दिया कि जिसने सुना वह असमंजस में पड़ गया । देशराज की शादी ग्राम पुरवा के अच्छे लाल लोधी की बेटी से हुई थी और पति पत्नी में मनमुटाव चल रहा ।

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद सुनील सोनी को केंद्रीय कमेटी में मिला स्थान, वन एवं पय…

देशराज के ससुराल वालों ने खेत में काम कर रहे अपने दामाद का गुप्तांग ही काट दिया घटना की सूचना पर 100 डायल के माध्यम से देश राज को अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गम्भीर होने के कारण जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QfjTj7BDWvQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>