पांच लोगों की मौत के मामले में गृह मंत्री साहू ने दिए इंटेलिजेंस जांच के निर्देश, कहा- टीम गठित कर करें आवश्यक कार्रवाई | In the case of death of five people, Home Minister Sahu gave instructions for intelligence investigation, said - make necessary action by setting up a team

पांच लोगों की मौत के मामले में गृह मंत्री साहू ने दिए इंटेलिजेंस जांच के निर्देश, कहा- टीम गठित कर करें आवश्यक कार्रवाई

पांच लोगों की मौत के मामले में गृह मंत्री साहू ने दिए इंटेलिजेंस जांच के निर्देश, कहा- टीम गठित कर करें आवश्यक कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 6, 2021/5:21 pm IST

रायपुर: दुर्ग जिले के पाटन थाना क्षेत्र में 5 लोगों की मौत के मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गंभीरता से लेते हुए इंटेलिजेंस जांच के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री ने आज आई जी इंटेलिजेंस और दुर्ग एसपी से फोन पर बात की और जांच के लिए एक टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More: पांच साल से पंचायतों के चक्कर काट रही डकैत की पत्नी, पूछ रही- आखिर कहां बनेगा मेरे पति का मृत्यु प्रमाण पत्र?

बता दें कि पाटल के बठेना गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिली थी। बताया गया कि तीन लोगों के शव जली हुई हालत में मिली थी, जबकि 2 की लाश फांसी पर लटकी मिली।

Read More: राज्यपाल उइके ने राजिम माघी पुन्नी मेला में की संत समागम की शुरुआत, कहा- राजिम मेला का समाजिक और धार्मिक महत्व है

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वॉयड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। बता दें कि रामब्रिज गायकवाड़ व पुत्र संजू का शव फंदे में लटका मिला। वहीं, पत्नी और दो बेटी दुर्गा व ज्योति का शव पैरावट में जला हुआ मिला।

Read More: सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले- शिक्षा का उद्देश्य है ज्ञान, कौशल और नागरिकता के संस्कार देना

 
Flowers