मारा गया आतंकी कमांडर तो कर दी मिसाइलों की बारिश, कई लोगों के मारे जाने का दावा | Gaza attacked Israel with missiles, Claims to have killed many people

मारा गया आतंकी कमांडर तो कर दी मिसाइलों की बारिश, कई लोगों के मारे जाने का दावा

मारा गया आतंकी कमांडर तो कर दी मिसाइलों की बारिश, कई लोगों के मारे जाने का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 13, 2019/7:43 am IST

नई दिल्ली। गाजा और इजराइल के बीच लगातार तनाव बढ़ते जा रहे हैं। इरजराइली सेना ने गाजा पर हवाई हमला किया है। हमले में गाजा का एक बड़ा आतंकी मारा गया। गाजा ने भी जवाबी कार्रवाई में इजराइल पर एक के बाद एक सैकड़ों मिसाइलें दागी हैं। इस हमले में कई लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि 100 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पढ़ें- कृषि मंत्री का अजीबो-गरीब फरमान, ‘टिड्डों से निजात पाना है तो उसकी बिरयानी बन…

इजराइली हवाई हमले में मारे गए आतंकी की पहचान बहा अबु अल अता के रूप में की गई है। अता को इस्लामिक जिहाद का कमांडर बताया जा रहा है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार अता की मौत के बाद गाजा ने इजराइल पर 200 से ज्यादा मिसाइलें दागी हैं। इजराइल पर हुए इस हमले को लेकर प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने एक बयान जारी करके कहा कि हम इस विवाद को आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं हैं लेकिन अगर इसी तरह से हमले होते रहे तो हमें अपने बचाव के लिए जवाब देना होगा।

पढ़ें- दुनिया में पहला ऐसा मामला, मच्छर के काटने से नहीं सेक्स करने से हुआ…

इजराइल और गाजा के बीच गतिरोध की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले इजरायल ने फिलिस्तीन के गाजा पट्टी में हमास और इस्लामिक जिहाद संगठनों के करीब 70 सैन्य ठिकानों पर हमला किया। इजरायल रक्षा बल (आईडीएफ) की एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई थी।

पढ़ें- रितिक रोशन की फैन थी पत्नी, पति नहीं कर सका बर्दाश्त, उतारा मौत के …

रेडिएंट स्कूल में लापरवाही, गेम्स के दौरान उंचाई से गिरी मासूम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/77ADs_l641I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>