भारतीय सेना ने जारी किया वीडियो, केरन सेक्टर में मार गिराए थे 4-5 पाकिस्तानी बैट कमांडोज.. देखें | Indian army released video, 4-5 Pakistani bat commandos were shot down in the Keran sector

भारतीय सेना ने जारी किया वीडियो, केरन सेक्टर में मार गिराए थे 4-5 पाकिस्तानी बैट कमांडोज.. देखें

भारतीय सेना ने जारी किया वीडियो, केरन सेक्टर में मार गिराए थे 4-5 पाकिस्तानी बैट कमांडोज.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 10, 2019/3:56 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने का सबसे ज्यादा दुख पाकिस्तान को है। पीओके से आतंकियों की घुसपैठ कम होने से तिलमिलाए पाक ने अपने बैट कमांडों को भारतीय इलाके में घुसपैठ कराने की कोशिश की थी। लेकिन सेना ने पाक की इस नापाक चाल को कामयाब नहीं होने दिया था और चार से पांच बैट कमांडोज को मार गिराया था।

पढ़ें- चंद्रयान-2 पर बड़ी खुशखबरी, हार्ड लैंडिंग के बाद भी नहीं टूटा विक्र…

देखें वीडियो-

पाकिस्तान की तरफ से अगस्त के पहले सप्ताह में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी। भारत ने इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी जारी किया है। केरन सेक्टर के इस वीडियो में भारतीय सेना के ऐनकाउंटर में मारे गए आतंकियों की बॉडी और उसके सामान साफ देखे जा सकते हैं।

पढ़ें- सांसद शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- राजनीतिक करियर के लिए नहीं ज्वाइन किया कांग…

इस इलाके में सेना हाई अलर्ट पर है। पाकिस्तान की ओर से हर एक्टिविटी पर भारतीय सेना बाज की तरह पैनी नजर जमा रखी है। पाक के किसी भी नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। भाजपा सरकार के शासन काल में पाकिस्तान को इस तरह से जवाब देना हर भारतीयों को भा रहा है। क्योंकि कांग्रेस के 70 सालों में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में खूब आतंक मचाया।

पढ़ें- सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका, युवक के …

पूर्व सरकार ने सेना को ऑपरेशन के लिए फ्री हैंड नहीं किया गया था। इसलिए यहां आतंकियों का दबदबा रहा। लेकिन अब मोदी सरकार के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर में सेना को फ्री हैंड दिया गया है। सेना अपने खुफिया इनपुट के आधार पर आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन कर सकती है। इसलिए यहां आतंकियों में दबाव बढ़ा है। कई मारे गए हैं तो कई गिरफ्तार किए गए है।

पढ़ें- चंद्रयान-2 पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट,’डियर विक्रम, प्लीज़ रिस..

पीसीसी चीफ की रेस में सबसे आगे सिंधिया

 
Flowers