मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 5 दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में हो सकती है बारिश और ओलावृष्टि | Indian meteorology Department issued alert for rain and hailstorm

मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 5 दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में हो सकती है बारिश और ओलावृष्टि

मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 5 दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में हो सकती है बारिश और ओलावृष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 7, 2020/3:15 am IST

भोपाल: प्रदेश के कई जिलों में ठंड का कहर लगातार जारी है। इसी बच मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी कर लोगों के दिलों की धड़कन तेज कर दी है। दरअसल मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए आगामी 5 दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना जताई है। बता दें कि मध्यप्रदेश के कई शहरों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेश के 28 शहरों में सोमवार रात पारा 10 डिग्री दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि उत्तर भारत से आ रही बर्फिली हवाओं के चलते तापमान में भारी गिरावट आई है।

Read More: होल्कर स्टेडियम में आज होगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 मुकाबला, यहां आज तक नहीं हारी टीम इंडिया

मौसम विभाग ने चंबल अंचल में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना जाहिर की है। मौसम विभाग का कहना है कि आगामी 5 दिनों तक ग्वालियर, चंबल, रीवा और सागर संभाग के कई शहरों में बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि की संभावना है।

Read More: निर्भया केस: आज हो सकता है दोषियों को फांसी पर लटकाने का ऐलान, तिहाड़ जेल में फंदा बनकर तैयार

बारिश के बाद बढ़ेगी ठंड
मौसम विभाग का यह भी कहना है कि बारिश के बाद पूरे प्रदेश में ठंड बढ़ सकती है। वहीं, पहले ही उत्तर भारत से आ रही ठंडी हवाओं से लोग परेशान हैं। ठंड के चलते लोग घरों में कैद हो गए हैं। ठंड भगाने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं।

Read More: Watch Video: पत्नी बनी मेयर तो खुशी से झूम उठे विधायक विनय जायसवाल, जमकर नाचे शहर की गलियों में