सर्पदंश से मासूम की मौत, परिजन सोच रहे थे बुरा स्वप्न देखने से रो रही है बच्ची | Innocent death due to snake bite The family was thinking the girl is crying from having a bad dream

सर्पदंश से मासूम की मौत, परिजन सोच रहे थे बुरा स्वप्न देखने से रो रही है बच्ची

सर्पदंश से मासूम की मौत, परिजन सोच रहे थे बुरा स्वप्न देखने से रो रही है बच्ची

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 2, 2020/5:45 am IST

राजिम । समीपस्थ ग्राम परसदा में जहरीले सांप के काटने से 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गोबरा नवापारा क्षेत्र के ग्राम परसदा में रविवार सुबह 4 बजे की यह घटना हुई है। दरअसल कपिल साहू अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपने घर पर सो रहे थे।  सुबह 4 बजे उनकी 5 साल की बच्ची झरना अचानक रोने लगी। बच्ची को रोता देख पिता को लगा कि बच्ची ने कोई सपना देखा है।

ये भी पढ़ें- फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को रास्ता नहीं देने पर देना होगा 10 हजार र…

पिता ने बच्ची को शांत कराने के लिए उसके चेहरे पर हाथ फेरा तो उसे किसी जीव की मौजूदगी का अहसास हुआ । पिता ने तुरंत कमरे की लाइट जलाई तो देखा कि एक करैत सांप उनके बेड के ऊपर मौजूद है। बिस्तर से सभी हड़बड़ाकर उठे और सांप को डंडे से मार डाला ।

ये भी पढ़ें- अब घर बैठे पाइए भगवान बदरीनाथ धाम का प्रसाद, Amazon पहुंचाएगा देश-व…

इसके बाद कपिल ने अपने पड़ोसियों और रिश्तेदारों को इसकी जानकारी देते हुए बच्ची को अस्पताल ले चलने में सहयोग देने कहा । सुबह 5 बजे के करीब सभी बच्ची को लेकर गोबरा नवापारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, लेकिन तब तक सांप का जहर बच्ची के शरीर में पूरी तरह फ़ैल चुका था, जिसके चलते अस्पताल पहुंचने के पहले उसकी मौत हो चुकी थी । डॉक्टरी निरीक्षण में बच्ची के चेहरे पर सांप काटने के निशान दिखाई दिए हैं। गोबरा नवापारा पुलिस मर्ग पंचनामा कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

 
Flowers