अधिकारियों को कलेक्टर का निर्देश, कहा- किसानों की समस्या का तुरंत करें समाधान, नहीं आनी चाहिए शिकायत | Instructor of the collector to the officials, said- solve the problem of farmers immediately, complaint should not come

अधिकारियों को कलेक्टर का निर्देश, कहा- किसानों की समस्या का तुरंत करें समाधान, नहीं आनी चाहिए शिकायत

अधिकारियों को कलेक्टर का निर्देश, कहा- किसानों की समस्या का तुरंत करें समाधान, नहीं आनी चाहिए शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 11, 2020/3:57 pm IST

कटनीः कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने नागरिक आपूर्ति अधिकारियों को दिया आदेश दिया है कि किसानों को खरीदी केद्रों में दिक्कत नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों की शिकायत यहां न आए, वे समय-समय पर खुद खरीदी केंद्रों का निरीक्षण कर किसानों की दिक्कत सुन उनका निराकरण करें।

Read More: शादी के कुछ साल बाद पत्नी को तीन बार तलाक कहकर तोड़ा नाता, बच्ची को रखने से किया इंकार, दी धमकी

दरअसल कटनी में दो दिन पहले किसान धान खरीदी केंद्र में सर्वेयरों द्वारा धान रिजेक्ट किए जाने से परेशान होकर नेशनल हाइवे पर चक्का जाम कर दिया था। इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लिया और तत्कालीन कलेक्टर शशिभूषण सिंह को फटकार लगाते हुए उनका तबादला कर दिया था।

Read More: शादी समारोह से किडनैप हुई दुल्हन की बहन, दूल्हा सहित तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, मंडप से फरार हुआ दुल्हा

कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने यह भी कहा कि राज्य शासन द्वारा सभी विभागों की गतिविधियों को शामिल कर आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश विजन डॉक्यूमेन्ट तैयार किया है। जिले के सभी विभागों के अधिकारी टीम भावना से इस विजन डॉक्यूमेन्ट का क्रियान्वयन करें। कलेक्टर मिश्रा ने राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की जानकारी लेते हुए यह भी कहा कि आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश में सभी विभागों के लक्ष्य तय है। उसे अध्ययन कर गंभीरता पूर्वक क्रियान्वयन करें।

Read More: कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, पूर्व विधायक प्रताप मंडलोई ने थामा भाजपा का दामन

 
Flowers