प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधेगी इशरत जहां, तीन तलाक बिल से है खुश.. देखिए | Ishrat Jahan to tie rakhi to Prime Minister Modi

प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधेगी इशरत जहां, तीन तलाक बिल से है खुश.. देखिए

प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधेगी इशरत जहां, तीन तलाक बिल से है खुश.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 14, 2019/10:55 am IST

नई दिल्ली। मोदी सरकार में तीन तलाक बिल लाने और उस पर कानून बनाए जाने के बाद कई मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी का आभार जताया है। तीन तलाक के खिलाफ लंबे समय से लड़ाई लड़ रही इशरत जहां ने  भी पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है। इशरत रक्षाबंधन के दिन पीएम मोदी को राखी भी बांधेगी। इशरत जहां को पीएम मोदी को राखी बांधने की अनुमति मिल गई है। इस बात की जानकारी मिलते ही इशरत जहां दिल्ली रवाना हो गई।

पढ़ें- मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने लगाया बैन, देश का कोई भी शख्स मीका के साथ क.

इस बार रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन है। इसलिए इशरत जहां ने पीएम मोदी के लिए तिरंगे की राखी चुनी है। उन्होंने कहा, मेरे लिए यह बहुत बड़ा दिन है। एक ही दिन राखी और स्वतंत्रता दिवस है।

पढ़ें- जम्मू में 15 के बाद मिलेगी पाबंदी में छूट, इंटरनेट और फोन सेवा बहाल…

एक तरफ स्वतंत्रता दिवस है औ दूसरी तरफ रक्षा बंधन है। आगे इशरत जहां ने कहा, सरकार ने धारा 370 और 35ए को एक ही दिन हटाया है। तीन तलाक बिल भी संसद से पारित हो गया। यह मुस्लिम महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए बहुत अहम था।

पढ़ें- डीसीपी ने की खुदकुशी, सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली

सेक्स रैकेट का खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YWSIukiBe9w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers