जियो यूजर्स के लिए कंपनी ला रही खास रिचार्ज ऑफर, फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग | Jio will bring two recharge plans to watch ipl 2020 live streaming

जियो यूजर्स के लिए कंपनी ला रही खास रिचार्ज ऑफर, फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

जियो यूजर्स के लिए कंपनी ला रही खास रिचार्ज ऑफर, फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 16, 2020/5:10 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच बीसीसीआई ने आईपीएल का ऐलान कर दिया है। जारी शेड्यूल के अनुसार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। आईपीएल का ऐलान होते ही व्यापारिक संस्थानों ने नए नए ऑफर देने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में इंडियन टेलीकॉम कंपनी ने अपने ग्रा​हकों को फ्री में आईपीएल देखने के लिए दो नए रिचार्ज ऑफर दिए हैं।

Read More: बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार दो भाई कोरोना पॉजिटिव, लीलावती अस्पताल में किया गया एडमिट

मिल जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो और स्टार इंडिया के बीच आईपीएल को लेकर डील हुई है। इस डील के तहत जीयो सब्सक्राइबर्स को फ्री में आईपीएल एक्सेस करने की सुविधा देगा। इसके अलावा जीयो फाइबर, जीयो हाई-स्पीड फाइबरनेट ब्रांड पर फ्री में आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराई जाएगी।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 5 हजार के पार, आज 426 नए मरीजों की पुष्टि, 7 की मौत

बताया जा रहा है कि आईपीएल के लिए रिलायंस जियो 401 और 2599 रुपए के दो रिचार्ज प्लान पेश कर सकती है। इस प्लान में जियो यूजर्स आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे। हालांकि यह दोनों प्लान पहले से ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन कंपनी की तरफ से फिलहाल इस बात का खुलासा नही किया गया है कि क्या आखिर इन्हीं प्लान्स को आईपीएल तक बढ़ाया जाएगा।

Read More: खूब वायरल हो रहा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस वीडियो, ऋतिक रोशन के गाने पर मचाया तहलका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो के 401 रुपए के प्लान पर यूजर्स को 90 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी वैधता 20 दिनों की होगी और इस प्लान के तहत यूजर्स 3जीबी डाटा रोजाना उपलब्ध होगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से डेली यूज के बाद एक्स्ट्रा 6 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही जियो से जियो फ्री कॉलिंग और नॉन जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट्स और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे।

Read More: प्रदेश में आज मिले 1022 नए कोरोना संक्रमित, 11 मरीजों की मौत, 685 मरीज हुए स्वस्थ..देखिए हर जिले के आंकड़े