जोगी ने कांग्रेस प्रवेश की चर्चा का किया खंडन, जानिए क्या कहा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 15 Apr 2019 03:47 PM, Updated On 15 Apr 2019 03:47 PM

रायपुर। जोगी कांग्रेस सु्प्रीमो अजीत जोगी ने कांग्रेस प्रवेश की चर्चा का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए कांग्रेस के एक मंत्री, जो एक समय उनके करीबी थे वे इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं। जोगी ने कहा कि मैंने जब से कांग्रेस छोड़ी है, उसके बाद से कभी भी राहुल- सोनिया से बात भी नहीं हुई है।

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती के चुनाव प्रचार करने पर आयोग के बैन लगाए जाने के मामले में उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने संविधान के तहत जो फैसला लिया है तो वो उचित ही होगा। वैसे मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है। मोदी के दौरे का कितना असर होगा, यह पूछने पर उन्होंने कहा कि ये कहना गलत होगा कि कोई फर्क नही पड़ेगा, वे एक प्रभाव शाली नेता हैं। वे प्रभावित तो करेंगे लेकिन कितना प्रभावित करेंगे ये तो सभा के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें : बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' का पोस्टर लांच, सलमान का लुक देख फैंस हुए क्रेजी 

बता दें कि कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी वापस कांग्रेस लौट सकते हैं, या अपनी पार्टी जेसीसीजे का कांग्रेस में विलय कर सकते हैं। हालांकि जोगी कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव बसपा के साथ मिलकर लड़ा था, लेकिन लोकसभा चुनाव में यह गठबंधन नहीं हुआ। इसके बाद जोगी कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी थी।

Web Title : Jogi denies discussion of Congress joining

जरूर देखिये